Create
Notifications

WWE Raw Underground में ब्रॉन स्ट्रोमैन को भेजने का कारण सामने आया 

WWE
WWE
Ankit

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग को रेसलमेनिया में हराकर जीता था। ब्रॉन स्ट्रोमैन का विजय रथ WWE समरस्लैम में आके रुका। जहां द फीन्ड ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया और दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया। हालांकि मैच खत्म होने के बाद लगभग चार महीनों के बाद रोमन रेंस ने समरस्लैम में वापसी की थी और द फीन्ड समेत ब्रॉन स्ट्रोमैन की जमकर धुनाई की थी। इस स्टोरीलाइन को पेबैक तक बढ़ाया गया और रोमन रेंस ने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर टाइटल अपने नाम किया। अब रोमन रेंस WWE में यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Raw की वजह से कंपनी को हुआ बहुत बड़ा नुकसान, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन के उड़ जाएंगे होश

अब बताया जा रहा है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को फिर से टाइटल पिक्चर में शामिल नहीं किया जाएगा जिसके लिए उन्हें रॉ अंडरग्राउंड में भेजा गया है। इस हफ्ते रॉ अंडरग्राउंड में स्ट्रोमैन ने कुछ सुपरस्टार्स को पिटा था लेकिन डाबा कोटा के खिलाफ फाइट नहीं हुई थी। अब स्ट्रोमैन और डाबाकोटा अगले हफ्ते रॉ अंडरग्राउंड में लड़ने वाले हैं।

WWE रॉ अंडरग्राउंड में स्ट्रोमैन को भेजने का बड़ा कारण हैं

स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोलोहू ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉ अंडरग्राउंड में भेजने के पीछे का बड़ा कारण बताया है। उन्होंने बताया है कि WWE क्रिएटिव के पास इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए कोई प्लान नहीं है और उन्हें शेन मैकमैहन के साथ दिखाना है इसलिए उन्हें रॉ अंडरग्राउंड में भेजा गया है। टॉप कोलोहू ने बताया कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी भी ब्लू ब्रांड यानी स्मैकडाउन का हिस्सा है, बस कुछ वक्त के लिए रॉ अंडरग्राउंड में दिख रहे हैं।

इस वक्त ब्रॉन स्ट्रोमैन स्मैकडाउन के सुपरस्टार है। पता लगा है कि वो बस रॉ अंडरग्राउंड के लिए आ रहे हैं। हो सकता है कि आने वाले वक्त में उन्हें दूसरे ब्रांड में भेजा जा सकता है। अभी शेन मैकमैहन की मदद के लिए स्ट्रोमैन को ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे कुछ वक्त पहले शायना बैजलर को दिखाया गया था।

हालांकि कुछ वक्त WWE का ड्राफ्ट आने वाला है और उम्मीद है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE रॉ में हमेशा का के लिए भेज दिया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार स्ट्रोमैन अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की पिक्चर में नहीं आने वाले हैं। अगले हफ्चे रॉ अंडरग्राउंड में स्ट्रोमैन और डाबाकोटा का मैच होने वाला है, जिसके बाद शायद दोनों मेन रोस्टर में भी लड़े।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जुड़ी नई शर्त, फैंस को मिलेगा सरप्राइज


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...