WWE दिग्गज Brock Lesnar को फेमस Superstar ने जन्मदिन पर दी बधाई, मजेदार वीडियो पोस्ट करते हुए जीता फैंस का दिल

..
ब्रॉक लैसनर साल की शुरुआत में पैट के शो में आए थे
ब्रॉक लैसनर साल की शुरुआत में पैट के शो में आए थे

Brock Lesnar: WWE स्मैकडाउन (Smackdown) कमेंटेटर पैट मैकेफी (Pat McAfee) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का पुराना मजेदार वीडियो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

इस हफ्ते Raw में द बीस्ट ने वापसी की जहां उन्होंने अपने SummerSlam विरोधी रोमन रेंस को चेतावनी दी। इसके थोड़ी ही देर बाद रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने इंटरफेयर किया। इस सैगमेंट के बीच में ही थ्योरी और अल्फा अकेडमी (चैड गेबल और ओटिस) ने भी दखल दी, जिसके कारण उन्हें ब्रॉक लैसनर के गुस्से का सामना करना पड़ा।

SmackDown कमेंटेटर पैट मैकेफी ने एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें बीस्ट Elimination Chamber इवेंट के पहले The Pat McAfee Show में गए थे। लैसनर ने Elimination Chamber में WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। खैर, मैकेफी ने अब ट्वीट करके लैसनर को जन्मदिन की बधाई दीं।

"इस महान दिग्गज को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। "

WWE यूनिवर्स ने दिया पैट मैकेफी के ट्वीट का मजेदार जवाब

ब्रॉक लैसनर काऊबॉय के गिमिक में दिखाई देते हैं और वो प्रोमो के दौरान थोड़ा मजाक करते हुए भी दिखते हैं। फैंस भी उनका यह रूप देखकर अचंभित रह गए। पैट के ट्वीट पर WWE फैंस की बढ़िया प्रतिक्रिया आई है। आइए देखते हैं कुछ ट्वीट्स:

इस फैन का कहना है कि पैट और ब्रॉक के बीच टीवी पर सैगमेंट बहुत ही बढ़िया होगा।

इस ट्वीट में फैन ने ब्रॉक के डांस करने की क्लिप शेयर की है, जो बहुत ही मजेदार लग रही है।

इस फैन ने मजाकिया रूप से कहा कि क्लिप में ब्रॉक ने जो हेडफोन फेंका था, वह अभी भी सीलिंग में ही है।

इस फैन ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की व्हाट चैंट का GIF शेयर किया है।

मैकेफी SummerSlam में हैप्पी कॉर्बिन का सामना करने वाले हैं। यह दुश्मनी तब और ज्यादा बढ़ गई, जब SmackDown कमेंटेटर ने कॉर्बिन को मैडकैप मॉस से मिली हार के बाद चिढ़ाया था। अब देखना होगा की SummerSlam में कौन जीत दर्ज करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।