Create
Notifications

WWE में रोमन रेंस और 'दूसरे' ब्रॉर लैसनर के बीच संभावित मैच को लेकर पॉल हेमन ने दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन
Neeraj

पॉल हेमन (Paul Heyman) ने फिलहाल प्रोफेशनल रेसलर बनने के लिए WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग ले रहे पार्कर बॉड्रेऑक्स (Parker Boudreaux) की पहले कट तारीफ की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनसे भविष्य में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और बॉड्रेऑक्स के बीच मैच की संभावना के बारे में पूछा गया।

यह भी पढ़ें: WWE Fastlane से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के मैच को पीपीवी से हटाया गया, दिग्गज की तीन महीने बाद होगी वापसी?

हेमन ने कहा कि भले ही बॉड्रेऑक्स के रास्ते में काफी सारी रुकावटें हैं, लेकिन उन्हें भरोसा है कि यह स्टार WWE के मेन रोस्टर में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहेगा।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

"बॉड्रेऑक्स काफी रोचक इंसान हैं जो अपनी शिक्षा को काफी गंभीरता से लेते हैं। वह छह फीट चार इंच लंबे और लगभग 300 पाउंड वजन वाले एथलीट हैं। बॉड्रेऑक्स वहीं कर रहे हैं जो अन्य सभी ने किया है। वह नीचे से शुरुआत कर रहे हैं। वह WWE के परफॉर्मेंस सेंटर पहुंच चुके हैं और उन्हें टॉप पर पहुंचने के लिए अभी काम करना होगा। उनके रास्ते में काफी रुकावटें हैं, लेकिन मेरे हिसाब से वह उन सबको पार कर लेंगे।"

फिलहाल WWE का चेहरा हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस लंबे समय से कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं और फिलहाल वह WWE का चेहरा हैं। लंबे समय तक बेबीफेस रहने के बाद पिछले साल में WWE ने उन्हें टॉप हील बनाया है। रोमन दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं और फिलहाल अपना दबदबा बनाए रखने की कोशिश में लगे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री का किया ऐलान, 20 हज़ार से ज्यादा फैंस हो सकते हैं ऐतिहासिक इवेंट का हिस्सा

Fastlane में रोमन अपने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे और इसके अलावा वह Wrestlemanai 37 में भी दिग्गज सुपरस्टार ऐज से भिड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...