WWE Fastlane Roundup: पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के मैच को पीपीवी से हटाया गया, दिग्गज की तीन महीने बाद होगी वापसी?

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

WWE फास्टलेन (Fastlane 2021) में अब बस कुछ दिन ही बचे हैं। Wrestlemania से पहले होने वाली इस आखिरी पीपीवी में कई शानदार मुकाबले होने हैं और इसमें चार टाइटल मैच भी लड़े जाने हैं। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) के बीच इंटरजेंडर मैच भी लड़ा जाना है। हालांकि, इवेंट से एक मैच को संभवतः हटा लिया गया है। आइए Fastlane से जुड़ी तीन बड़ी चीजों पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे WWE Fastlane में रैंडी ऑर्टन vs एलेक्सा ब्लिस मैच का अंत हो सकता है

#3 टाइटल चेंज होना मुश्किल

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन डेनियल ब्रायन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। आईसी चैंपियनशिप बचाने के लिए बिग ई को अपोलो क्रूज की चुनौती से पार पाना होगा। नाया जैक्स और शायना बैजलर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि Fastlane पीपीवी में टाइटल चेंज नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

#2 पीपीवी से हटाया गया बड़ा मैच

ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन
ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन

WWE ने Raw में घोषणा की थी कि शेन मैकमैहन (Shane McMahon) Fastlane में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का सामना करेंगे। इसके बाद दोनों के बीच Raw में एक मैच भी हुआ था जो नो कॉन्टेस्ट में खत्म हुआ था। WWE.com के ऑफिशियल प्रीव्यू में शामिल नहीं होने के कारण ऐसा लगता है कि अब यह मैच पीपीवी का हिस्सा नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें: WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने द फीन्ड के बारे में दिया बड़ा बयान

#1 WWE वापसी के लिए तैयार हैं द फीन्ड

द फीन्ड
द फीन्ड

रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस आपस में भिड़ने के लिए तैयार हैं। इस अजीब मैच का चैलेंज खुद एलेक्सा ब्लिस ने ही दिया था। द फीन्ड के WWE में नहीं दिखने की स्थिति में एलेक्सा ब्लिस ने लगातार रैंडी ऑर्टन को परेशान किया है। अफवाहों की मानें तो द फीन्ड WWE में वापसी के लिए तैयार हैं। TLC 2020 के बाद से ही फीन्ड टेलीविजन से दूर हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment