Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns की जीत का किया दावा, WrestleMania 38 में AEW Superstar की होगी वापसी?

WWE दिग्गज ने पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन को फोटो में फीचर किया
WWE दिग्गज ने पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन को फोटो में फीचर किया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच देखने को मिलेगा। इस मैच में पॉल हेमन (Paul Heyman) रिंगसाइड पर होंगे और वो यहां रोमन रेंस का साथ निभाएंगे। पॉल हेमन का किरदार रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी में काफी बड़ा रहा है।

WWE दिग्गज पॉल हेमन ने एक जबरदस्त तस्वीर पोस्ट की जिसमें पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन नजर आ रहे हैं

पॉल हेमन ने "WrestleMania स्पोइलर" कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली बैकग्राउंड में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में एक फोटो थी जिसमें एक्शन फिगर्स मौजूद थे। इसमें ब्रॉक लैसनर के ऊपर रोमन रेंस दोनों वर्ल्ड टाइटल्स लेकर कड़े थे और पीछे पॉल हेमन उन्हें एकनॉलेज कर रहे थे।

इसी तस्वीर में पीछे एक एक्शन फिगर दिख रहा है जो असल में जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) का है।

यह काफी रोचक चीज़ रही क्योंकि जॉन इस समय All Elite Wrestling का हिस्सा हैं और वो पिछले तीन सालों से उसी प्रमोशन में काम करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मोक्सली को बैकग्राउंड में रखने का कारण नहीं बताया है लेकिन देखकर लग रहा है कि उन्होंने फोटो को अच्छा और चर्चा का विषय बनाने के लिए ऐसा किया है। जॉन का कॉन्ट्रैक्ट AEW से इस साल खत्म होने वाला है और हेमन ने उनकी WrestleMania में वापसी टीज़ की है। हालांकि, अभी ऐसा होना लगभग असंभव है।

हेमन WrestleMania में एक अहम किरदार निभाने वाले हैं। पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों के साथ काम किया है। उनके बिना दोनों दिग्गजों के बीच दुश्मनी उतनी रोचक नहीं रहती। बीच में वो एक बार फिर लैसनर के साथ काम करने लग गए थे लेकिन वो फिर ट्राइबल चीफ के साथ आ गए।

पॉल हेमन का फेमस डायलॉग है जहां वो मुकाबलों से पहले फैंस को स्पॉइलर देते हैं। उन्होंने ट्वीट करके यह दर्शाया है कि WrestleMania में रोमन रेंस को लैसनर पर जीत मिलेगी और वो डबल चैंपियन बनेंगे। अब देखना होगा कि इस दिग्गज की भविष्यवाणी सही रहती है या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment