रोमन रेंस के साथी और WWE दिग्गज ने सैथ रॉलिंस को बताया स्पेशल, तारीफ में गढ़े कसीदे 

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस

टॉकिंग स्मैक के हालिया शो में पॉल हेमन ने WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की जमकर तारीफ की है। दरअसल इस शो में WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) गेस्ट बनकर आए और उन्होंने सिजेरो के साथ चल रही फ्यूड के बारे में बयान दिया। पॉल हेमन(Paul Heyman) के साथ थोड़ी देर बात करने के बाद सैथ रॉलिंस वहां से चले गए थे।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस की बेइज्जती करना 5 फुट 10 इंच के सुपरस्टार को पड़ा भारी, यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह पीटते हए किया 'अधमरा'

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की हुई तारीफ

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस के जाने के बाद पॉल हेमन और कायला ब्रेक्सटन ने बात की। पॉल हेमन ने कहा कि सैथ रॉलिंस से हाथ मिलाने के बाद वो अच्छा महसूस कर रहे हैं। पॉल हेमन ने सैथ रॉलिंस को काफी स्पेशल बताया। इसके बाद पॉल हेमन ने ट्वीट कर सैथ रॉलिंस की तारीफ की। पॉल हेमन का कहना है कि सैथ रॉलिंस एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें ब्लू ब्रांड में बहुत फायदा हो सकता है।

पॉल हेमन ने ये साफ बात कह दी है कि वो सैथ रॉलिंस के बहुत बड़े फैन है। उन्होंने बहुत बड़ी बात कही कि सैथ रॉलिंस के साथ हाथ मिलाने से उन्हें अच्छी फीलिंग आती है। कुछ महीने के ब्रेक के बाद सैथ रॉलिंस ने Royal Rumble में इस साल वापसी की थी। इस समय वो ब्लू ब्रांड में टॉप हील के रूप में काम कर रहे हैं। कई को इस बात का भरोसा था कि सैथ ऱॉलिंस अब बेबीफेस के रूप में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE के पास उनके लिए बहुत बड़े प्लान आगे के लिए मौजूद है।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस ने साथ में बहुत काम किया है। दोनों इस समय एक ही ब्रांड में है और रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन भी है। पॉल हेमन जिस तरह सैथ ऱॉलिंस की हमेशा तारीफ करते हैं तो आने वाले समय में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की राइवलरी देखने को मिल सकती है। इससे पहले भी रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने फैंस को अच्छे मैच दिए है। इस बार कुछ अलग होगा क्योंकि अब रोमन रेंस सबसे बड़े हील ब्लू ब्रांड के बन गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।