Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस को लेकर पॉल हेमन ने किया सबसे बड़ा खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 05 Nov 2020, 12:00 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने समरस्लैम पीपीवी में एंट्री कर द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया और सभी को चौंका दिया। रोमन रेंस की WWE में वापसी सभी के लिए हैरान करने वाली थी क्योंकि उनके आने के कोई संकेत WWE ने उससे पहले नहीं दिए थे। अब रोमन रेंस WWE में सबसे बड़े हील के रुप में काम कर रहे हैं। रोमन रेंस के साथ अब पॉल हेमन आ चुके हैं और उनके हील किरदार को मजूबत कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज ने हाल ही में रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने वाली 28 साल के पूर्व AEW सुपरस्टार को लेकर दी प्रतिक्रिया

पॉल हेमन ने हाल ही में Sports Illustrated Media podcast में दस्तक दी और उन्होंने वहां बताया कि रोमन रेंस एक साल पहले क्यों नहीं हील रुप में नजर नहीं आए थे।

पॉल हेमन ने बताया कि क्यों रोमन रेंस को पहले WWE में हील नहीं बनाया गया

पॉल हेमन ने बताया कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन और खुद रोमन रेंस अपने किरदार को हील चाहते थे लेकिन वो कर नहीं पाए। ब्रॉक लैसनर के पूर्व एडवोकेट ने इस पर से परदा उठा दिया।

रोमन रेंस के टॉप स्टार बनाया गया था इसलिए उन्हें हील नहीं बनाया गया। उनको इस किरदार का ज्यादा अनुभव नहीं था। वो एक यंग रेसलर की तरह काम कर रहे थे। अब उनके चेहरे पर वो हाव भाव आ गए हैं। उन्होंने हैल इन ए सैल में जिस तरह से अपने भाई को पीटा ये सभी ने देखा। वो 35 साल के हो गए हैं और अब लगते भी हैं। वो पहले तैयार नहीं थे लेकिन अब वो पूरा तरह से तैयार है। अब उनके चेहरे पर वो हाव भाव आ गए हैं जिसकी पहले तलाश थी।

रोमन रेंस पहले कंपनी में फेस हुआ करता थे और उन्हें जॉन सीना की जगह अगला बड़ा स्टार माना गया । शील्ड के टूटने के बाद रोमन रेंस को एक फेस के रुप में बढ़ाया गया और उन्होंने अच्छा काम किया। रोमन रेंस को फेस में फैंस से अच्छा रिएक्शन नहीं मिला था और उन्हें बू का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: WWE की इस हफ्ते की 5 बड़ी अफवाहें जो आपको जाननी चाहिए

खैर, अब रोमन रेंस का सामना सर्वाइवर सीरीज 2020 में रॉ के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ होने वाला है। रोमन रेंस अब हील हैं और उन्हें WWE में ट्रायबल चीफ का दर्जा दे दिया गया है।

Published 05 Nov 2020, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit