Create

बिग शो ने बताया कि वो किस WWE सुपरस्टार को अब AEW में देखना चाहते हैं

WWE
WWE
Ankit

WWE के पूर्व चैंपियन बिग शो (Big Show) अब दुश्मन कंपनी AEW में शामिल हो गए हैं। अब बिग शो (Big Show) जो AEW में पॉल वाइट के नाम से काम कर रहे हैं उन्होंने बताया कि वो मार्क हेनरी (Mark Henry) को AEW में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

मार्क हेनरी साल 1996 से WWE का हिस्सा है और अब वो नए टैलेंट्स की मदद कर रहे हैं। मार्क हेनरी ने साल 2018 में Greatest Royal Rumble में आखिरी बार रेसलिंग की थी उसके बाद से उन्हें रिंग में नहीं देखा गया है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

पूर्व WWE प्रेजेंटर रैने यंग ने WWE के पूर्व चैंपियन बिग शो (पॉल वाइट) से पूछा कि वो अब किसको AEW में देखना चाहते हैं। इस सवाल का जवाब उन्होंने साफ साफ शब्दों में दिया।

सिर्फ एक इंसान को मैं यहां बहुत याद कर रहा हूं। मैं नहीं जानता कि क्या वो मेरे साथ रेसलिंग करेंगे या नहीं। मार्क हेनरी बहुत बढ़िया इंसान है और उनके साथ काम करना मुझे हमेशा से अच्छा लगा। मार्क के अंदर टैलेंट को तलाशने की जबरदस्त क्षमता है जो बहुत कम लोग जानते हैं। वो जगह जगह जाके टैलेंट को देखते हैं। मेरे लिए मैं यहां पर मार्क हेनरी को देखना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें:- WrestleMania 37 को लेकर पूरी जानकारी: कब और कहां होगा आयोजन, शो में WWE फैंस होंगे मौजूद

पॉल वाइट ने बताया कि मार्क हेनरी ने WWE में विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच को काफी सारे एथलीट के बारे में बताया है जो WWE के लिए फिट थे। WWE के रोस्टर को बड़ा बनाने में मार्क हेनरी का बड़ा योगदान है।

क्या मार्क हेनरी फ्यूचर में WWE छोड़ AEW में जाएंगे?

मार्क हेनरी और बिग शो को काफी बार रेसलिंग में लड़ते हुए देखा गया है और दोनों ने एक साथ काम भी किया है। दोनों की दोस्ती WWE में काफी अच्छी थी लेकिन अब बिग शो AEW का हिस्सा है। हालांकि मार्क हेनरी बोल चुके हैं कि वो बिग शो के जैसे करियर की बराबरी करना चाहते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...