Create
Notifications

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक की रिंग में वापसी को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- वो घबरा रहे हैं

WWE
WWE
PANKAJ
visit

साल 2014 में WWE से सीएम पंक(CM Punk) चले गए थे और तब से फैंस रिंग में उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से सीएम पंक के AEW में जाने की काफी खबरें सामने आई है। रैने यंग के पॉडकास्ट में इस बारे एक्टर और प्रो रेसलिंग फैन पॉल वाल्टर(Paul Walter) नजर आए और उन्होंने सीएम पंक की संभावित वापसी के बारे में बयान दिया। WWE एरीना में अभी भी फैंस सीएम पंक के नाम के चैंट्स लगाते हैं।

यह भी पढ़ें:Hell in a Cell में दो भाइयों के बीच हुआ था खतरनाक चैंपियनशिप मैच, WWE दिग्गज की धोखे से हुई थी चौंकाने वाली हार

पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक को लेकर बड़ा बयान

WWE में सबसे ज्यादा चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी सीएम पंक के नाम हैं और वो 434 दिन चैंपियन रहे थे। रिंग से बाहर हुए पंक को कई साल हो गए लेकिन अभी भी उनकी वापसी की चर्चा लगातार रेसलिंग वर्ल्ड में चलती रहती है। पॉल वाल्टर ने सीएम पंक को लेकर कहा,

यह भी पढ़ें: शोक में डूबा WWE सुपरस्टार, जॉन सीना की हुई 'बेइज्जती', ब्रॉक लैसनर को लेकर फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

मुझे लगता है कि पंक इस समय घबरा रहे हैं और वो थोड़ा डरे हुए है। मुझे हालांकि ऐसा नहीं लगता कि वो भयभीत होने वाले शख्स है। मेरा कहने का मतलब उनके कैरेक्टर से नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि अब काफी टाइम चला गया और बीच में पंक MMA में भी गए थे। रेसलिंग में अब काफी बदलाव आ गया है। अगर पंक कहते है कि उन्हें डर नहीं लगता है तो फिर वो झूठ बोल रहे हैं।
मुझे नहीं लगता कि पंक किसी कंपनी के बारे में सोचेंगे क्योंकि कोई भी कंपनी उन्हें बहुत पैसा दे देगी। कई कंपनियां है जिनमें पंक कमाल दिखा सकते हैं। सवाल सिर्फ इतना है कि पंक जहां भी जाएंगे वो वहां आरामदायक महसूस करेंगे या नहीं। रेसलिंग में जिस तरह का काम पहले पंक ने किया है क्या वो ये करने के लिए तैयार होंगे। ये ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि रेसलिंग अब पूरी तरह बदल गई है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 10 सेकेंड में WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद पहली बार फेमस सुपरस्टार का छलका दर्द

सीएम पंक की वापसी को लेकर कोई भी बात कंफर्म नहीं है। विंस मैकमैहन जरूर WWE में उन्हें दोबारा लाना पसंद करेंगे और AEW के टोनी खान की नजरें भी पंक के ऊपर रहेंगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now