Create

WWE Money in the Bank 2022 से Roman Reigns को हटाने का संभावित कारण सामने आया 

WWE Money in the Bank में एक्शन में दिखाई नहीं देंगे रोमन रेंस
WWE Money in the Bank में एक्शन में दिखाई नहीं देंगे रोमन रेंस

WWE के साथ ट्राइबल चीफ रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हाल ही में नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिसमें रोमन रेंस कंपनी के साथ बहुत ही लिमिटेड डेट्स में काम करेंगे। कुछ ही हफ्ते पहले हुए हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पे-पर-व्यू में भी रोमन रेंस नहीं दिखे थे और अब खबरें आ रही है कि वो मनी इन द बैंक (Money in the Bank) का भी हिस्सा नहीं होंगे। अब रेंस को इस इवेंट से हटाने का संभावित कारण सामने आ गया है।

Fightful Select की एक रिपोर्ट के अनुसार WWE को यह लगता है कि इस शो को सफल बनाने के लिए Money in the Bank लैडर्स मैच काफी हैं और ये फैंस को बहुत ही मनोरंजक लगेंगे। कुछ हद तक रोमन रेंस के नए कॉन्ट्रैक्ट के कारण भी कंपनी ने अपनी कुछ प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि कमजोर टिकट सेल ने भी WWE को यह बदलाव करने में मजबूर कर दिया।

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि पूर्व टैग टीम चैंपियन रिडल Money in the Bank में रोमन रेंस को चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने वाले थे फिलहाल WWE ने इस प्लान को बदल दिया है। रिडल अब अगले हफ्ते Smackdown में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए चुनौती देंगे। इसके बाद रोमन रेंस का अगला चर्चित मुकाबला SummerSlam में होने की उम्मीद है जहां उनके विरोधी रिडल के पार्टनर रैंडी ऑर्टन हो सकते हैं।

WWE में आखिर कौन देगा रोमन रेंस को टक्कर?

Roman Reigns no longer scheduled for WWE Money in the Bank dlvr.it/SRsPSJ https://t.co/HhTqMrs5MY

कुछ प्लान में बदलाव के बावजूद रोमन रेंस के अगले आने वाले प्रतिद्वंदी में कोई बदलाव नहीं होगा। कोडी रोड्स, रेंस के बड़े विरोधी के रूप में देखे जा रहे थे लेकिन फिलहाल वो चोटिल हो गए है। जस्टिन बरासो की एक रिपोर्ट के अनुसार रिडल, रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर अगले प्रतिद्वंदी होंगे जिसकी बाद में डेव मेल्टजर ने भी पुष्टि की।

रिडल को रोमन रेंस के खिलाफ जरूर चैंपियनशिप मैच मिल गया है, लेकिन इस बात की उम्मीद काफी कम है कि वो रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने में कामयाब होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment