Create

WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और सिजेरो के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE
WWE

WWE का अगला पीपीवी रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) है और इसे अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस पीपीवी को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी हैं और सट्टाबाजार भी इसके लिए पूरी तरह तैयार हो चुका है। रोमन रेंस(Roman Reigns) इस बार अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप सिजेरो(Cesaro) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।sportsbettingdime के अनुसार इस मैच में रोमन रेंस जीत के प्रबल दावेदार हैं और वो ही जीत के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस यहां अपनी चैंपियनशिप को आसानी से डिफेंड कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस का किया गया बहुत ही बुरा हाल, जॉन सीना का वापसी को लेकर चौंकाने वाला बयान

WWE WrestleMania Backlash के नतीजे सामने आए

WWE का ये पीपीवी बहुत ही शानदार होने वाला है क्योंकि इसमें बड़े मैच होने वाले हैं। सट्टाबाजार में जो रेट चलता है उस हिसाब से पहले ही फेवरेट रेसलर का नाम लगभग सभी मैचों में आ जाता है। बियांका ब्लेयर और बेली के बीच भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच होने वाला है। बियांका ब्लेयर -950 के साथ टॉप पर बनीं हुई है और उनकी जीत तय माना जा रही है। बेली को +500 के साथ बिल्कुल भी फेवरेट नहीं माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

डेमियन प्रीस्ट और द मिज के बीच भी लंबरजैक मैच यहां होगा। -700 के साथ इस मैच में टॉप पर हैं और उनकी भी जीत पक्की मानी जा रही है। Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड vs रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच होने वाला है। -200 के साथ रे और डॉमिनिक फेवरेट माने जा रहे हैं जबकि +150 के साथ डॉल्फ जिगलर और रूड की हार हो रही है। यहां चैंपियनशिप मैच में बदलाव देखने को मिल रहा है। एक बात है कि ये मैच काफी टक्कर वाला होने वाला है।

रिया रिप्ली अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप को फ्लेयर और असुका के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। सट्टाबाजार के अनुसार रिया रिप्ली यहां अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगी। बॉबी लैश्ले भी -200 के साथ मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन से आगे निकल गए है। ऐसा लग रहा है कि वो अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

रोमन रेंंस और सिजेरो के मैच पर सभी की नजरें टिकी हुई है। वैसे सोशल मीडिया पर सभी चाहते हैं कि सिजेरो को चैंपियन बनना चाहिए लेकिन सट्टाबाजार के भाव के अनुसार रोमन रेंस आसानी से ये मैच जीत जाएंगे। रोमन रेंस -600 के साथ जीत के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment