Create

WrestleMania 35 के बाद रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के लिए 3 संभावित दुश्मनियां

Enter caption
Neeraj Pandey

इस बात में कोई शक नहीं है कि रैसलमेनिया 35 के सबसे महत्वपूर्ण मैचों में से एक मैच रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर का है। इन दोनों ही सुपरस्टार्स को मंडे नाइट रॉ के टॉप सुपरस्टार्स के रूप में देखा जाता है और इसी कारण इनके बीच का मुकाबला काफी अद्भुत होने की उम्मीद की जा रही है।

ल्यूकीमिया के इलाज के बाद WWE में वापसी करने के बाद रोमन ने बिना समय बर्बाद किए लोगों को दिखा दिया कि आखिर क्यों उन्हें कंपनी के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है। भले ही रोमन ने अपनी वापसी के बाद शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन मैकइंटायर ने उनके मोमेंटम को खराब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

मैकइंटायर ने रोमन के शील्ड मेंबर्स डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को अपने निशाने पर लिया था और हाल ही में रॉ के एपिसोड में उन्होंने रोमन को अपनी निशाना बनाया था। भले ही इन दोनों का रैसलमेनिया मुकाबला शानदार होने वाला है, लेकिन हम एक नजर डालते हैं उस फ्यूड पर जिसमें WWE इन दोनों रैसलर्स को रैसलमेनिया 35 के बाद डाल सकती है।

#3 रोमन रेंस बनाम सैथ रॉलिंस

Enter caption

य़ह एक ऐसी फ्यूड साबित हो सकती है जिसमें मंडे नाइट रॉ के दो सुपरस्टार्स का फेस-हील टर्न दिख सकता है। फिलहाल रोमन और सैथ रॉलिंस दोनों ही रेड ब्रांड पर बेबीफेस के रूप में परफॉर्म कर रहे हैं। रॉलिंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर को हराना होगा और यदि वह इसमें सफल हो जाते हैं तो फिर वह रोमन रेंस के साथ फ्यूड कर सकते हैं।

फिलहाल के समय में रोमन कंपनी के सबसे चहेते बेबीफेस सुपरस्टार हैं तो WWE उन्हें हील बनाने का रिस्क नहीं लेना चाहेगी। फैंस इस बात की अपेक्षा कर सकते हैं कि WWE रॉलिंस को रैसलमेनिया 35 के बाद हील बनाए और फिर वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन के साथ फ्यूड करें।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोमन रेंस बनाम केविन ओवेंस

Enter caption

2018 केविन ओवेंस के लिए चुनौतियों से भरा रहा था। पिछले साल अक्टूबर में केविन ने रिंग से दूरी बनाई थी क्योंकि उन्हें अपने घुटनों की सर्जरी करानी थी। चोट से उबरने के बाद केविन ने इस साल फरवरी में ही रिंग में अपनी वापसी की है।

हालांकि,चोट लगने से पहले तक रॉ में परफॉर्म करने वाले केविन ने इस बार स्मैकडाउन से अपनी वापसी की और उन्हें WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन के खिलाफ टाइटल शॉट भी दिया गया था। इस बात में कोई शक नहीं है कि रैसलिंग जगत केविन को काफी ज़्यादा सम्मान देता है और वह यूनिवर्सल चैंपियन रहने वाले रैसलर्स में से एक भी हैं।

रैसलमेनिया के बाद WWE का सुपरस्टार शेकअप भी होना है और इस बात की पूरी उम्मीद की जा रही है कि केविन रॉ में लौटेंगे और बिना किसी शक के रोमन के साथ फ्यूड करेंगे।

youtube-cover

#1 ड्रू मैकइंटायर बनाम फिन बैलर/ ब्रॉन स्ट्रोमैन

Enter caption

हमें इस बात को समझना होगा कि मैकइंटायर कम से कम अगले 5-10 सालों के लिए WWE एलीट का काफी महत्वपूर्ण हिस्सा रहने वाले हैं। कुछ सालों पहले अपना फिजिक बदलकर 2017 में WWE में वापसी करने के बाद से ही मैकइंटायर लगातार कहर बरपा रहे हैं।

भले ही मैकइंटायर के लिए रैसलमेनिया 35 के बाद ब्रॉक लैसनर या फिर सैथ रॉलिंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ना सबसे सही चीज होगी, लेकिन WWE रॉ ब्रांड के सबसे बड़े तमगे के लिए मैकइंटायर को धीरे-धीरे आगे बढ़ाना चाहेगी।

यदि रैसलमेनिया पर फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मुकाबले में बॉबी लैश्ले को हराने में सफल रहते हैं तो उनके पास एक टाइटल हो जाएगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स के पास भी कोई टाइटल नहीं हो तो रैसलमेनिया 35 के बाद ये तीनों सुपरस्टार्स आपस में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...