Create

WWE Clash at the Castle के बाद Roman Reigns का संभावित फ्यूचर प्लान सामने आया

clash at_the castle roman reigns
क्या रोमन रेंस अपना टाइटल हारने वाले हैं?
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE Clash at the Castle के एक मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी होंगी, जिसमें ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre), रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे।

अब WrestleVotes की रिपोर्ट के अनुसार स्कॉटिश वॉरियर के खिलाफ ट्राइबल चीफ अपना टाइटल हारने वाले हैं। मगर ये भी कहा जा रहा है कि रोमन रेंस अगले साल WrestleMania से पहले चैंपियनशिप को दोबारा जीत सकते हैं।

रोमन पिछले 2 सालों से यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और WrestleMania 38 में WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। अब उन्हें मैकइंटायर की कठिन चुनौती से पार पाना होगा, जो इस समय अच्छी लय में चल रहे हैं।

Wrestling Observer Newsletter के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया है कि WrestleMania 39 के लिए रोमन रेंस बनाम द रॉक मैच का प्लान बनाया गया है। हालांकि कंपनी उससे पहले ट्राइबल चीफ को हार के लिए बुक नहीं करना चाहती, लेकिन अगर रेंस अब मैकइंटायर के खिलाफ टाइटल हारते भी हैं तो WrestleMania 39 से पूर्व उसे दोबारा जीत लेंगे।

इस रिपोर्ट में कहा गया कि:

"रोमन रेंस बहुत लंबे समय से चैंपियन बने हुए हैं और इस तरह की उम्मीद की जा रही है कि कंपनी उस बड़े मैच से पहले उन्हें हार के लिए बुक नहीं करना नहीं चाहती। सच्चाई ये है कि मैकइंटायर चैंपियन बन सकते हैं और अगले साल मेनिया से पहले चैंपियनशिप को हार भी सकते हैं, जिससे रोमन रेंस vs द रॉक मैच को करवाने में कोई दिक्कत ना आए।"

इस कारण से WWE में रोमन रेंस की स्ट्रीक का अंत कर सकते हैं ड्रू मैकइंटायर

इस तरह की खबरें सामने आ रही हैं कि Raw ने एक फुल-टाइम चैंपियन की मांग की है और एक टॉप चैंपियन के तौर पर रोमन रेंस के पार्ट-टाइम शेड्यूल से खुश नहीं है। मगर ड्रू मैकइंटायर जैसा फुल टाइम चैंपियन होने से कंपनी को फायदा होगा।

"ड्रू मैकइंटायर से होने वाला फायदा स्पष्ट है। Raw के पास ऐसा चैंपियन होगा, जो हर हफ्ते टीवी पर परफॉर्म करने के लिए तैयार होगा और सभी प्रीमियम लाइव इवेंट्स में फाइट करेगा। अब WWE के नए क्रिएटिव हेड की निगरानी में हाउस शोज़ को बेहतर करने पर जोर दिया जाएगा, व्यूअरशिप को बढ़ाने की कोशिश की जाएगी और ऐसा करने में एक फुल-टाइम चैंपियन जाहिर तौर पर मददगार रहेगा।"
Got a question for The Scottish Warrior?Text the official WWE phone number, 203-442-9100, to submit a question for @DMcIntyreWWE in a special #WWECastle AMA in partnership with @Community.📲 ms.spr.ly/6018jjyZw https://t.co/pf2EgdXW8L

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...