COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Elimination Chamber 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.14K   //    16 Feb 2019, 09:29 IST

These two men don't need a title to wage war

रॉयल रंबल पीपीवी के बाद अब फैंस को WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर देखने को मिलेगा। एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं। आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर का आयोजन 17 फरवरी (भारत में 18 फरवरी) को होगा।

पीपीवी के लिए कंपनी ने कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं जिसमें बैरन कॉर्बिन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला सबसे खास होने वाला है। इसके अलावा पीपीवी में फैंस को दो एलिमिनेशन चैंबर मैच देखने को मिलेंगे। एक मैच मेंस सुपरस्टार्स तो वहीं दूसरा मैच विमेंस सुपरस्टार्स के लिए होगा।

हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले के संभावित नतीजों पर। 

# बडी मर्फी vs अकीरा टोजावा (WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप मैच)- किक ऑफ मैच

It will be definitely a stellar match!

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए बडी मर्फी का मुकाबला अकीरा टोजावा के बीच होगा। इस मुकाबले में एक बार फिर फैंस को बडी मर्फी की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिल सकती है।

पिछले कई मौकों पर बडी मर्फी ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया है। एलिमिनेशन चैंबर में अकीरा टोजावा के खिलाफ उनके टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव करने की पूरी उम्मीद है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे बडी मर्फी

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 7 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...