Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE World Cup के तीन संभावित विजेता

Enter caption
Modified 20 Oct 2018, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE Crown Jewel की घोषणा के साथ ही WWE इतिहास के सबसे बड़े टूर्नामेंटों में से एक की घोषणा भी हो गई। WWE वर्ल्ड कप का पहला एडिशन सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में हो सकता है (विवाद की वजह से जगह में तब्दीली की जा सकती है) और एक रैसलर को विश्व के सबसे अच्छे रैसलर का खिताब मिलेगा।

जब WWE वर्ल्ड कप की घोषणा हुई थी तब फैंस और रैसलर्स को लगा था कि दुनियाभर के अलग अलग देशों से 8 बेस्ट रैसलर्स कप के लिए भिड़ेंगे-इसीलिए इसे वर्ल्ड कप कहा जाता है। लेकिन फैंस की उम्मीदों के उलट जिन आठ रैसलर्स ने WWE वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई किया वो सभी रैसलर्स यूनाइटेड स्टेट्स से हैं। फैंस ये जानकर थोड़े मायूस हैं और WWE वर्ल्ड कप एक्साइटमेंट थोड़ी कम हो गई है।

इसके बावजूद भी WWE यूनिवर्स 2 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले इवेंट पर नज़र लगाकर बैठे हैं। आठ सुपरस्टार्स में से हम बताने जा रहे हैं आपको वो तीन नाम जो WWE World Cup के संभावित विजेता हो सकते हैं।


#3 रे मिस्टीरियो

The Best Cruiserweight

स्मैकडाउन 100 में पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन की वापसी ब्लू ब्रैंड में सबने देखी। मिस्टीरियो अब तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, WWE चैंपियन, क्रूज़रवेट चैंपियन, टैग टीम चैंपियन और रॉयल रंबल जीत चुके हैं। मिस्टीरियो की वापसी स्मैकडाउन में सभी रैसलर्स के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर उभरेगी और साथ ही ब्रैंड को इससे एक नई जान मिलेगी।

वापसी के बाद रे मिस्टीरियो ने सबसे पहले शिंस्के नाकामुरा को हराया और WWE वर्ल्ड कप में अपनी जगह पक्की की। बाकी रैसलर्स के मुकाबले ज़्यादा चैंपियनशिप जीतने के बाद भी हाईफ्लायर को कम करके आँका जाता है और वो किसी भी समय किसी भी रैसलर को पछाड़ सकते हैं।

टूर्नामेंट में उनकी जीत उन्हें कंपनी में कई बड़े रैसलर्स के साथ लाकर खड़ा कर देगी और साथ ही साथ टूर्नामेंट की जीत टाइटल दावेदारी में भी उन्हें काफी ऊपर ले आएगी।

1 / 3 NEXT
Published 20 Oct 2018, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit