Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE 24/7 चैंपियनशिप से जुड़ी स्टोरीलाइन के आइडिया लाने वाले शख्स के नाम सामने आए

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
14 Jul 2019, 14:00 IST

आर ट्रुथ
आर ट्रुथ

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार और पूर्व 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने हाल ही में Yahoo Sports से बात करते हुए रेसलिंग से जुड़ी कई चीजों की जानकारी दी। उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि ड्रेक मेवरिक, EC3 और जिंदर महल जैसे सुपरस्टार्स 24/7 टाइटल को लेकर अपने आइडिया दे रहे हैं और खास बात यह है कि वो सफल भी हुए हैं।

Yahoo Sports से बात करते हुए ट्रुथ ने कहा है कि 24/7 टाइटल के लिए सभी अपने-अपने आइडिया लेकर आ रहे हैं और जिसका आइडिया क्रिएटिव टीम को अधिक पसंद आता है, उसे अधिक तवज्जो दी जाती है। 24/7 टाइटल को मैनेज करने के सवाल पर ट्रुथ ने कहा,

"ड्रेक मेवरिक, EC3 और जिंदर महल लगातार इसके लिए नए-नए आइडिया ला रहे हैं। वह पोस्टर वाला प्लान खुद ड्रेक ने तैयार किया था और इसी कारण वो फिलहाल चैंपियन भी हैं। यानी 24/7 टाइटल को लेकर चीजें सीधी और स्पष्ट तरीके से की जा रही हैं, जिसका आइडिया सबसे अच्छा होगा उसे हो सकता है कि भविष्य में चैंपियन बनने का मौका मिले।"

मिक फोली ने जब इस नई चैंपियनशिप बेल्ट को लॉन्च किया था, शायद ही किसी ने सोचा होगा कि यह प्लान इतना कारगर साबित होने वाला है। आर ट्रुथ अभी तक सबसे ज्यादा यानी 8 बार 24/7 चैंपियन रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE 24/7 चैम्पियन ड्रेक मेवरिक की पत्नी के बारे में 4 बातें जो आप नहीं जानते

प्रति हफ्ते लोअर मिड-कार्ड WWE सुपरस्टार्स टाइटल हासिल करने के लिए मौजूदा चैंपियन के पीछे दौड़ लगाते हुए नजर आते हैं। जब भी WWE के ऑफ़िशियल यूट्यूब चैनल से 24/7 टाइटल से संबंधित कोई भी वीडियो साझा की जाती है, उस पर चंद घंटों में व्यूज़ मिलियंस में पहुँच जाते हैं। यह दर्शाता है कि इस नई चैंपियनशिप बेल्ट को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...