IPL 2024 में पहला मैच जीतने के बाद Rajasthan Royals ने WWE दिग्गज Roman Reigns को अनोखे अंदाज में किया एक्नॉलेज, देखें फोटो

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस से जुड़ी पोस्ट आई सामने
WWE दिग्गज रोमन रेंस से जुड़ी पोस्ट आई सामने

rRoman Reigns: IPL 2024 की शुरुआत हो गई है और भारतीय फैंस इसके लिए उत्साहित दिख रहे हैं। इसी बीच सभी टीमें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इन टीमों द्वारा अलग-अलग तरह की मजेदार पोस्ट शेयर की जाती हैं। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने IPL की शुरुआत के साथ WWE और रोमन रेंस (Roman Reigns) से जुड़ी हुई एक फोटो डालकर फैंस को चौंकाया।

राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा एक जबरदस्त तस्वीर पोस्ट की गई है। उन्होंने द ब्लडलाइन की एक फोटो डाली, जहां रोमन रेंस समेत फैक्शन के अन्य सदस्य फिंगर ऊपर करके पोज़ दे रहे हैं। वो सभी रोमन रेंस को एक्नॉलेज करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक रोचक चीज़ यह है कि राजस्थान रॉयल्स के मीडियम पेस बॉलर संदीप शर्मा भी नज़र आ रहे हैं।

वो भी यहां ब्लडलाइन की तरह अपनी फिंगर ऊपर करते हुए दिख रहे हैं। साफ तौर पर ऐसा लग रहा है कि संदीप WWE के टॉप फैक्शन और ट्राइबल चीफ को एक्नॉलेज कर रहे हैं। राजस्थान के सोशल मीडिया अकाउंट ने पोस्ट के साथ जोड़े गए कैप्शन द्वारा भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने WrestleMania को अलग अंदाज में SandyMania लिखते हुए बताया कि रेसलिंग जगत के सबसे बड़े इवेंट की तरह ही संदीप शर्मा भी जबरदस्त साबित होंगे।

आप नीचे राजस्थान रॉयल्स की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania XL में द ब्लडलाइन फैक्शन निभाएगा अहम किरदार

WrestleMania XL काफी ज्यादा करीब है। फैंस इस इवेंट के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित दिख रहे हैं। इस शो में ब्लडलाइन का काफी अहम किरदार रहने वाला है। इस फैक्शन के जिमी उसो का सामना अपने जुड़वां भाई जे उसो से होगा। जिमी साफ तौर पर जीत दर्ज करके ब्लडलाइन का कद बढ़ाना चाहेंगे।

नाईट 1 में इस समोअन फैक्शन के रोमन रेंस और द रॉक मिलकर कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का टैग टीम मैच में सामना करेंगे। इस मैच के नतीजे पर नाईट 2 में होने वाले रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच की किस्मत टिकी होगी। अगर रोमन और रॉक जीत गए, तो फिर ब्लडलाइन रूल्स शर्त के साथ नाईट 2 का मेन इवेंट होगा। ऐसे में ब्लडलाइन का दखल WrestleMania की नाईट 2 में भी हो सकता है।

Quick Links