Create

WWE न्यूज़: रैसलमेनिया 35 में बड़े सुपरस्टार से होगा एजे स्टाइल्स का मुकाबला?

Enter caption

रैसलमेनिया WWE का एक फ्लैगशिप इवेंट है जो की हर साल मार्च या अप्रैल में होता है और WWE इसे बेहतरीन बनाने की हर संभव कोशिश करता हैं। इस साल होने वाले रैसलमेनिया 35 में भी WWE पूरी कोशिश कर रहा है की इसे पूरी तरीके से बेहतरीन बनाया जा सके और इसके लिए बहुत सोच समझ कर मैच कार्ड तैयार कर रहा है तांकि मैच देखने में दर्शकों को मजा आ सके।

एजे स्टाइल्स का डेनियल ब्रायन से वर्ल्ड चैंपियनशिप हारना दर्शकों और फैन्स को चौंकाने वाला था लेकिन यही घटना अब WWE के लिए नई स्टोरीलाइन तैयार करने में मददगार साबित हो सकती है।

जो पेसिच ने अपने पॉडकास्ट में नोट किया की रैसलमेनिया के लिए एजे स्टाइल्स और रैंडी ऑर्टन के लिए एक मैच की प्लानिंग की जा रही है। ये एक बहुत ही मजेदार मैच हो सकता है क्योंकि आज तक हमें रैंडी ऑर्टन VS एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को नहीं मिले हैं।

ये समय बेहद मजेदार है क्योंकि एजे स्टाइल्स का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी अप्रैल में समाप्त हो जाएगा और कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के तुरंत बाद एजे स्टाइल्स का मैच रैसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन के साथ कंपनी कैसे करवा सकती है।

रोमन रेंस की बीमारी ने कंपनी को एक गहरा झटका दिया है और उनके जाने के बाद शो को बेहतर बनाने के लिए कई बड़े बदलाव करने पड़ रहे हैं क्योंकि रोमन रेंस के जाने के बाद कंपनी के पास कोई बड़ा रैसलर जो कंपनी का फेस हो नहीं बचा है। कंपनी इस वक़्त फेस रैसलर की भारी कमी से गुजर रही है। ऐसे में कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती कि रैसलमेनिया 35 में किसी भी तरह से कोई कमी रह जाए।उम्मीद करते हैं कि हमे होने वाले रैसलमेनिया 35 में बेहतरीन मैच देखने को मिलें।

WWE TLC से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज़, खबरें और प्रेडिक्शन यहां पढ़ें

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment