COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: स्मैकडाउन लाइव में रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स को पिन कर रचा नया इतिहास

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
2.61K   //    Timeless

Enter caption

रैंडी ऑर्टन WWE में बहुत ही बड़ा नाम बन चुके है। रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव में परफॉरमेंस देकर अपने नाम एक काफी बड़ा नाम दर्ज कर लिया है। रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में एजे स्टाइल्स को पिन कर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया। इस रिकॉर्ड के दर्ज होने से अब उनकी अहमियत और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

रैंडी ऑर्टन ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में अपीयर होकर सबसे ज्यादा WWE टेलीविजन मैचों में आने वाले रैसलरों में तीसरा स्थान हांसिल कर लिया है। अन्य सभी रैसलरों के लिए भले ही ये एक मैच हो लेकिन रैंडी ऑर्टन के लिए ये एक एतिहासिक मैच था।

रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर के द्वारा अपनी इस बड़ी उपलब्धि से अपने फैंस को वाकिफ कराया है। रैंडी ऑर्टन वर्तमान में सबसे ज्यादा टेलीविजन मैचों के हिस्से बनने वाले रैसलरों में तीसरे स्थान पर पहुंच चुके हैं। हालांकि ये दो रैसलरों के बीच में टाई है और उनके साथ तीसरे स्थान पर क्रिस जैरिको हैं।

रैंडी ऑर्टन से आगे बिग शो हैं जो की अभी रैंडी ऑर्टन से काफी मैच आगे है और अभी भी बिग शो पार्ट टाइम परफ़ॉर्मर बने हुए हैं। आपको बता दें की इस लिस्ट में सबसे ज्यादा टेलीविजन मैचों में आने का रिकॉर्ड केन के नाम दर्ज है। रैंडी ऑर्टन के पास इन दोनों रैसलरों से आगे निकलने के काफी मौके हैं और शायद वो ऐसा कर भी सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन अब एलिमिनेशन चैम्बर में स्मैकडाउन चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे और अधिकांश लोगों का मानना है कि इस एलिमिनेशन चैम्बर में रैंडी ऑर्टन चैंपियनशिप को अपने नाम कर लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...