Create
Notifications

13 बार के WWE चैंपियन ने पहले दिग्गज को रूलाया और फिर किया दिल दहला देने वाला हमला

PANKAJ

रैंडी ऑर्टन का नाम इस समय सभी की जुबान पर हैं। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में भी जो उन्होंने किया वो कोई नहीं कर सकता है। हील रैंडी ऑर्टन का काम सबसे जबरदस्त रहता है। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स उनका मेडिकल अपडेट देने आई थी। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो फैंस ने सोचा नहीं था। बेथ फीनिक्स जैसे ही मेडिकल अपडेट देने लगी तभी रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए। रैंडी ने बेथ से हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन बेथ ने हाथ नहीं मिलाया और उन्हें उल्टा-सुल्टा कह दिया। बस फिर क्या था रैंडी का हील सामने आ गया।

ये भी पढ़ें: लैसनर की धुनाई और ऐज की पत्नी को RKO पड़ने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

रैंडी ने पहले ये बताया कि आखिर उन्होंने ऐज पर हमला क्यों किया। उन्होंने पुरानी बातें याद दिलाई। इस बीच में बेथ फीनिक्स रोने भी लग गई थी। बाद में रैंडी ने सब सुनाने के बाद पूरा जिम्मेदार बेथ को ही ठहरा दिया। ऐसा किसी ने सोचा नहीं था। बेथ ने इसके बाद रैंडी ऑर्टन को थप्पड़ मार दिया। बेथ ने इसके बाद रैंडी के पांव में किक मार दी। रैंडी को गुस्सा आ गया और उन्होंने शानदार आरकेओ बेथ को दे दिया। रैंडी इसके बाद वहां से चले गए। बेथ को उठाने के लिए बैकस्टेज से सुपरस्टार्स और मेडिकल टीम आई।

एलिमिनेशन चैंबर के बाद होने वाली रॉ में ऐज आने वाले हैं। इन दोनोें के बीच रेसलमेनिया में मैच होने की पूरी उम्मीदें है। और ये कहानी अब शानदार हो गई है। ऐज बदला जरूर लेंगे। रैंडी ने बेथ को आरकेओ मारकर इस स्टोरी को और मजेदार बना दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...