Create
Notifications

जॉन सीना और बतिस्ता पर WWE दिग्गज ने लगाए गंभीर आरोप, कहा अभी फिल्में करने का कोई प्लान नहीं

WWE दिग्गज
WWE दिग्गज
ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की उम्र इस समय 41 साल है और उनका अगले कुछ सालों में रिटायर होने का कोई प्लान नहीं है। WWE फैंस उन्हें हॉलीवुड में देखना चाहते हैं लेकिन द लैजेंड किलर ऐसा नहीं करना चाहते हैं। हाल ही में 'द कर्ट एंगल शो' पर रैंडी ऑर्टन दिखाई दिए। उन्होंने यहां अपने करियर को लेकर बात की और कई रेसलर्स को लेकर चर्चा की जो अन्य जगहों पर हाथ आजमाते हैं।

रैंडी ऑर्टन ने कहा,

"तुम्हें पता है, काफी सारे लोग, मैं देखता हूँ जो अपनी शाखाएं फैला रहे हैं और चीज़ें कर रहे हैं या ये तब के लिए कर रहे हैं जब वो रेसलिंग नहीं कर पाएं तो वो उन चीज़ों को करें। मैं मानता हूँ और मुझे नहीं पता कि अगर मैं अपनी बात रख रहा हूँ या नहीं लेकिन मैं खुद को पूरे जीवन WWE में देखना पसंद करता हूँ। मुझे नहीं पता कि मैं कहीं और क्यों जाऊंगा। क्या पता भविष्य कैसा होगा।"

रैंडी ऑर्टन के पास WWE छोड़ने का कोई कारण नहीं है

रैंडी ऑर्टन ने बताया कि उनके लिए हॉलीवुड में काम करना ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बतिस्ता और जॉन सीना ने WWE का उपयोग करके फिल्मों में काम पाया। ऑर्टन के कई फिल्मों में काम किया है और वो मूवी की स्क्रिप्ट पढ़ते रहते हैं लेकिन वो शायद ही फुल-टाइम एक्टर बनेंगे।

"लेकिन भले ही मुझे फिल्में पसंद है और मैं लगभग हर महीने ऑडिशन भेजना भी पसंद करता हूँ। मैं जो स्क्रिप्ट ढूंढ रहा हूँ जो मुझे मिल गई है। इसके बावजूद मुझे एक्टिंग का शौक नहीं है। मैं हॉलीवुड जाने या न्यू यॉर्क जाने या फुल-टाइम एक्टर बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ। जिस तरह से बतिस्ता ने किया, जिस तरह से सीना ने किया, ऐसा लगता है कि उन्होंने WWE को हॉलीवुड में जाने के लिए उपयोग किया और इसी तरह से बातें।"

ये भी पढ़ें:- WWE ने SmackDown के लिए किये चौंकाने वाले ऐलान, ऐतिहासिक एपिसोड में दो सबसे बड़े दुश्मन मचाएंगे बवाल

रैंडी WWE में अपनी जगह से खुश है। उन्होंने बताया कि लॉकर रूम का माहौल काफी अच्छा है और उनके सबसे रिश्ते भी काफी अच्छे हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसे लेकर बताया,

"मैं मानता हूँ कि मैं गलत शब्द में बयान कर रहा हूँ; मैं अभी WWE में जगह को लेकर खुश हूँ और ये शब्द सही रहेगा। पैसा अच्छा है। टैलेंट अच्छा है। लॉकर रूम अच्छा है। मेरे सारे इंचार्ज से रिश्ते अच्छे हैं और मुझे नहीं दिखता कि मैं इसे क्यों बदलूँ और मैं सिर्फ दूसरे मौकों को क्या देखूं, जिनके बारे में मैंने बात की है। मैं उन्हें आने वाले समय में बेहतर होते हुए देख पाउँगा।"

इसके साथ ही रैंडी ऑर्टन एक मार्वल सुपरहीरो बनना पसंद करेंगे लेकिन इसके लिए काफी मेहनत लगती हैं। इसके साथ ही उन्हें हर हफ्ते काम करना पसंद है। द वाईपर ने इसे लेकर कहा:

"41 की उम्र में मैं ईमानदारी से कहा सकता हूँ कि मैं एक ऐसे कॉन्ट्रैक्ट में हूँ जहा मैं सालों तक कुछ मैच लड़ पा रहा हूँ। संभावित रूप से जब मैं 50 साल का हो जाऊंगा तो भी मैं ऐसा करना पसंद करूंगा।"
"भले ही मार्वल का अगला सुपरहीरो बनना अच्छा होगा लेकिन जो काम उसमें लगेगा और जो समय उसमें लगेगा, और जितना समय मुझे WWE से लेना पड़ेगा। मुझे नहीं पता कि अगर तुम्हारे ऊपर पैसों का टैग लगा हुआ है जिसे आप उस चीज़ से दूर हो जाते हैं, जो आपकी बहुत ज्यादा पसंद है, वो भी काफी समय से, इसके चलते मेरे लिए मेरी पत्नी और परिवार के साथ WWE भी महत्वपूर्ण है। तुम्हें पता है, मुझे हर हफ्ते आना पसंद है।"

इस इंटरव्यू में रैंडी ऑर्टन ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी के पास उनके रिटायरमेंट की चाबी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now