Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैंडी ऑर्टन के जबरदस्त सुझाव से खफा हुए थे विंस मैकमैहन और बदल दिया ब्रांड

न्यूज़
04 Nov 2019, 17:00 IST

रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन
रैंडी ऑर्टन और विंस मैकमैहन

साल 2019 में रैंडी ऑर्टन, द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर के साथ दिखाई देते थे । तीनों ने मिलकर द न्यू डे से रॉ और स्मैकडाउन में लड़ाई की। Fightful Select, के सीन रॉस सैप ने बताया कि रैंडी ऑर्टन ने विंस मैकमैहन को द रिवाइवल के साथ उनकी टीम बनाने के लिए कई बार सुझाव दिया था। हालांकि विंस मैहमैहन ने उन्हें मना कर दिया था। जिसके बाद ब्रांड को फिर से अलग कर दिया, रैंडी ऑर्टन रॉ का हिस्सा बने जबकि द रिवाइवल को स्मैकडाउन में डाला गया।

हमें कई सारे सूत्रों पता चला था कि ऑर्टन ने द रिवाइवल के साथ काम करने की दिलचस्पी दिखाई दी, जिससे तीनों की टीम बने रहे। हालांकि विंस को जब ये सुझाव रैंडी ने दिया तब उन्होंने मना कर दिया। विंस ने इस सुझाव को नजरअंदाज करते हुए सभी का ब्रांड बदल दिया।

साल 2019 रैंडी ऑर्टन के लिए इतना अच्छा नहीं गया पहले एजे स्टाइल्स के खिलाफ रेसलमेनिया 35 में हारे जबकि कोफी किंग्सटन के खिलाफ कई बार हार का सामना करना पड़ा। क्राउन ज्वेल में रैंडी ऑर्टन के पास कोई स्टोरीलाइन नहीं थी। 13 बार के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन इस पीपीवी में टीम रिक के कप्तान थे। रैंडी ऑर्टन को रोमन रेंस ने स्पीयर माकर पिन किया था और अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों NXT सुपरस्टार्स का SmackDown पर दिखाई देने वाला आइडिया WWE के लिए काम कर गया

रैंडी ऑर्टन WWE के वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने काफी नाम कमाया जबकि छोटे सुपरस्टार्स को बड़ा बनाने में मदद की है। आपको बता दें कि साल 2019 जनवरी में रिवाइवल ने कंपनी की रिलीज की मांग की थी। जिसके बाद उन्हें रॉ टैग टीम चैंपियन बनाया गया। क्लैश ऑप चैंपियंस में द रिवाइवल ने न्यू डे को हराया। द रिवाइवल का अगला कॉन्ट्रैक्ट साल 2020 में खत्म होगा। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रैंडी ऑर्टन के लिए विंस क्या प्लान बनाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं






Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...