Create

WWE न्यूज़: 13 बार के चैंपियन ने की धमाकेदार वापसी

रैंडी ऑर्टन ने रेनो, नेवाडा में हुए लाइव इवेंट में वापसी की
रैंडी ऑर्टन ने रेवापसी की

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में ग्लेन फॉल्स, न्यूयॉर्क में एक लाइव इवेंट का आयोजन किया। इसी लाइव इवेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन ने वापसी करते हुए एलिस्टर ब्लैक का सामना किया, हालांकि इस मैच में रैंडी ऑर्टन को हार का सामना करना पड़ा।

ग्लेन फॉल्स के Cool Insuring एरिना में हुए हाउस शो में रैंडी ऑर्टन के अलावा भी और कई बड़े स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। कोफ़ी किंग्सटन चोटिल होने के कारण इस लाइव इवेंट में मौजूद नहीं थे। कोफ़ी की इंजरी के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

अपने साथी और WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन की अनुपस्थिति में बिग ई और जेवियर वुड्स ने द बी-टीम के खिलाफ मैच लड़ा। वहीँ चैड गेबल ने दो अलग-अलग मैचों में शेल्टन बेंजामिन और बडी मर्फी का सामना किया और वह दोनों ही मैच जीतने में कामयाब रहे। एम्बर मून ने ट्रिपल थ्रेट मैच में लिव मॉर्गन और शार्लेट फ्लेयर को हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की। इसके अलावा, मैट हार्डी और अली की टीम ने द ऑथर्स ऑफ़ पेन को मात दी।

Fightful ने हाल ही में अपने रिपोर्ट में बताया था कि रैंडी ऑर्टन को गर्दन में चोट लगी। इसके अलावा यह भी कहा गया था कि 13 बार के WWE चैंपियन ने कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक लिया है।

यह भी पढ़े: WWE Extreme rules में होने वाले विनर्स टेक ऑल मैच के नियम और जानकारी

ऑर्टन ने अपना आखिरी मैच रेनो, नेवाडा, USA में लड़ा था और उस मैच में उन्होंने एलिस्टर ब्लैक को मात दी थी। वहीँ WWE टेलीविज़न पर वह आखिरी बार सुपर शोडाउन में ट्रिपल एच के खिलाफ लड़ते नजर आए थे।

ऑर्टन ने लाइव इवेंट्स में तो वापसी कर ली, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह WWE टेलीविज़न पर कब वापसी करेंगे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment