Create
Notifications

WWE दिग्गज Randy Orton के चोटिल होने के बाद पहली तस्वीर आई सामने, नया लुक किया साझा

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन
14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन
Prajwal Tripathi

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) कुछ समय से टीवी पर नहीं दिखे हैं लेकिन कंपनी से दूर रहते हुए भी उनका नया लुक सामने आया है। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन थोड़े समय पहले रिडल के साथ RK-Bro टैग टीम का हिस्सा थे। RK-Bro टीम दो बार Raw टैग टीम चैंपियन बनी थी लेकिन 20 मई के Smackdown के एपिसोड में हुए टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में उन्हें द उसोज से हार का सामना करना पड़ा था।

मैच के बाद जानकारी दी गई थी कि रैंडी ऑर्टन पीठ में चोट लगने के कारण थोड़े समय तक रिंग से बाहर रहेंगे। हाल ही में ट्विटर पर एक फैन ने रैंडी ऑर्टन की फोटो पोस्ट की जिसमें वो क्लीन शेव लुक में दिख रहे हैं जबकि WWE से जाने के पहले रैंडी मूछों और छोटी दाढ़ी में दिखे थे। पूर्व WWE चैंपियन की सेंट चार्ल्स, मिसूरी के स्विमिंग पूल के किनारे पर कुछ फोटोज सामने आई है। भले ही रैंडी चोटिल हैं लेकिन उनकी फिजिक बहुत ही कमाल की दिख रही है। ऑर्टन के फैन ने यह तस्वीर डाली और इसमें लिखा,

"कुछ फैंस ने रैंडी ऑर्टन के साथ फोटो ली जो सेंट चार्ल्स, मिसूरी के स्विमिंग पूल के किनारे की है। पहले उनकी छोटी-सी दाढ़ी और मूछ थी, अभी वो क्लीन शेव में दिखे हैं। चोट के बाद भी रैंडी बहुत अच्छे शेप में हैं। मेरे दोस्त, आपको जल्दी रिकवरी की शुभकामनाएं।"
Pics from yesterday of @RandyOrton at a pool in St. Charles,Missouri with a few lucky fans. He musta shaved the day before because he had a stache & slight beard growth but here hes basically clean shaven. lol.Looks in great shape still. Heres to a fast recovery from surgery bud! https://t.co/Rvk9vEhHS9

इस साल WWE रिंग में वापसी नहीं कर पाएंगे पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को पीठ में कुछ समस्या होने के कारण सर्जरी की आवश्यकता है। कुछ खबरों की मानें तो SummerSlam में रोमन रेंस का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से होने वाला था लेकिन जब यह खबर पक्की हो गई कि रैंडी इस साल वापसी नहीं कर पाएंगे तब ब्रॉक लैसनर को बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनाया गया।

youtube-cover

रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर के अनुसार रैंडी ऑर्टन और उनके टैग टीम पार्टनर रिडल के बीच दुश्मनी भी प्लान की गई थी लेकिन चोट के कारण इसे टाल दिया गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...