Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: 'द वाइपर' रैंडी ऑर्टन को उनकी पत्नी ने RKO मारा

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
4.26K   //    07 Aug 2019, 11:19 IST

रैंडी ऑर्टन और किम ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन और किम ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मालदीव में छुट्टी मनाने की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह पूल के पानी से अपना चेहरा धोते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद वह जैसे ही खड़े होते है, उनकी पत्नी किम ऑर्टन आकर उन्हें RKO दे देती हैं।

WWE के इतिहास में अब तक बहुत से फिनिशिंग मूव देखने को मिले लेकिन कुछ ही मूव ऐसे होते हैं, जो रेसलिंग फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ जाते हैं। इनमें स्टीव ऑस्टिन का स्टनर, द अंडरटेकर का टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर और रोमन रेंस का स्पीयर शामिल है।

यह भी पढ़े: रोमन पर कार से हुए अटैक के बाद WWE का बयान आया सामने

वर्तमान समय की बात करें तो रैंडी ऑर्टन का फिनिशिंग मूव आरकेओ फैंस का सबसे पसंदीदा और एक खतरनाक मूव है। इन्होंने इस मूव को पहली बार रॉ टीवी पर 2003 में इस्तेमाल किया था और अपने 16 वर्षों के रेसलिंग करियर में इस फिनिशर की मदद से कई दिग्गज सुपरस्टार को हराया है।

WWE के आने वाले सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) चैंपियनशिप के लिए रैंडी का सामना कोफी किंग्सटन से होगा। इस मैच के लिए कोफी टीवी पर नियमित रूप से दिख रहे हैं लेकिन वाइपर कुछ सैगमेंट और पहले से शूट वीडियो के द्वारा इस मैच को प्रमोट कर रहे हैं। क्योंकि वह इस दौरान अपनी वाइफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं।

जब रैंडी अपना चेहरा धो रहे थे, तो उनकी पत्नी किम पीछे से आकर उनके पति को आरकेओ मारा। इस वीडियो में आप यह देख सकते हैं।

समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन का सामना कोफी से होगा और सभी फैंस इस मैच को देखने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...