WWE दिग्गज Randy Orton की वापसी में हो रही देरी का कारण आया सामने, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा 

सभी को रैंडी ऑर्टन की वापसी का बेसब्री से इंतजार है
सभी को रैंडी ऑर्टन की वापसी का बेसब्री से इंतजार है

Randy Orton: रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इस वक्त WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालांकि, वो एक साल से ज्यादा समय से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। रैंडी बैक इंजरी की वजह से एक्शन से दूरी बनाए हुए हैं और फैंस यह जानने को उत्सुक हैं कि उनकी कब वापसी देखने को मिलेगी। हालिया रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया कि क्यों WWE ऑर्टन की वापसी में देरी कर रही है।

एपेक्स प्रिडटेर की उपस्थिति से WWE शोज का रोमांच बढ़ जाता है, इसलिए फैंस जल्द-से-जल्द उनकी टीवी पर वापसी होते हुए देखना चाहते हैं। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन की वापसी को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जानी भी शुरू हो चुकी हैं। अब BWE ने अपनी रिपोर्ट में रैंडी ऑर्टन के स्टेट्स को लेकर अपडेट दिया है और बताया कि क्यों दिग्गज की वापसी में देरी हो रही है।

इस रिपोर्ट में बताया गया कि WWE ऑर्टन की वापसी को लेकर सावधानी बरत रही है और कंपनी उनके रिटर्न को लेकर किसी तरह की जल्दीबाजी नहीं करना चाहती है। WWE चाहती है कि रैंडी ऑर्टन पूरी तरह फिट होने के बाद ही टीवी पर अपनी वापसी करें।

Randy Orton को WWE में Bloodline से बदला लेना अभी बाकी है

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन ने WWE में अपना आखिरी मैच मैट रिडल के साथ मिलकर 20 मई को SmackDown के एक एपिसोड में लड़ा था। इस मैच में द उसोज ने रोमन रेंस की मदद से रैंडी & रिडल को हराकर Raw & SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाई कर दिया था। इस मुकाबले के बाद ब्लडलाइन द्वारा वाइपर पर खतरनाक हमला किया गया था।

इस हमले के बाद से ही रैंडी ऑर्टन WWE से ब्रेक पर चल रहे हैं और उन्हें अभी द ब्लडलाइन से अपना बदला लेना बाकी है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE रैंडी की वापसी के बाद ब्लडलाइन के साथ उनकी दुश्मनी आगे बढ़ाएगी या दिग्गज के नए स्टोरीलाइन की शुरुआत की जाएगी। देखा जाए तो मैट रिडल के WWE द्वारा रिलीज किए जाने की वजह से उनका ऑर्टन के साथ RK-Bro रीयूनियन होना अब असंभव है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now