Create

रोमन रेंस की धुनाई के बाद WWE में छाई गम की लहर, खबर सुनकर विंस मैकमैहन को लगेगा बहुत बड़ा सदमा?

WWE
WWE

WWE रेसलमेनिया बैकलैश(WrestleMania Backlash) से पहले स्मैकडाउन(SmackDown) का अंतिम एपिसोड खत्म हो गया है। ये एपिसोड ठीक रहा लेकिन व्यू्अरशिप के मामले में इस बार ब्लू ब्रांड को जबरदस्त नुकसान हुआ है। WWE को बहुत बड़ा नुकसान इस बार देखने को मिला है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 1.80 मिलियन रही, जबकि पिछले हफ्ते ये 2.282 मिलियन रही थी। इस बार 21.1 प्रतिशत की गिरावट इस एपिसोड में देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें:शोक में डूबा WWE, रोमन रेंस का किया गया बहुत ही बुरा हाल, जॉन सीना का वापसी को लेकर चौंकाने वाला बयान

WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

3 जुलाई 2020 को ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.777 मिलियन रही थी। ये फॉक्स पर सबसे कम व्यू्अरशिप WWE के इस एपिसोड की रही थी। इस बार भी काफी कम व्यूअरशिप रही और तब से ऐसा दूसरी बार ये देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें:-ये भी पढ़ें:WWE WrestleMania BackLash को लेकर 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: खतरनाक सुपरस्टार करेगा चैंपियन पर हमला, बड़ा स्टार नए लुक में आएगा नजर?

WrestleMania Backlash को हाइप करने के लिए WWE ने इस बार बहुत जोर लगाया। शो में रोमन रेंस, द उसोज, सिजेरो, टमिना और नटालिया पूरी तरह से चर्चा का विषय रहे था। कई शानदार मैच भी इस बार देखने को मिले। नटालिया और टमिना ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी इस बार अपने नाम की। मेन इवेंट में जिमी उसो और सिजेरो के बीच मुकाबला देखने को मिला और इस मैच में रोमन रेंस ने भी काफी अहम रोल निभाया।

ये भी पढ़ें:-WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना के अनोखे मैच को लेकर 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने दिया बड़ा बयान

Raw की व्यूअरशिप भी इस बार काफी बेकार रही थी और ब्लू ब्रांड का हाल भी इस बार काफी बुरा हो गया। पीपीवी से पहले ये काफी परेशान की बात WWE के लिए सामने आई है। कुछ ही घंटे बाद पीपीवी हो जाएगा और इन नुकसान का असर वहां भी नजर आ सकता है। वैसे ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप हमेशा दो मिलियन से ऊपर रहती है लेकिन इस बार तो काफी नुकसान देखने को मिला। WWE को जल्द से जल्द इस चीज में सुधार लाना होगा क्योंकि आगे जाकर इस चीज से बहुत बडा़ नुकसान फिर हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment