Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

  • शो में NXT की पूर्व विमेंस चैंपियन भी नज़र आई और आते ही बैकी लिंच पर खतरनाक हमला कर दिया। मेन इवेंट में भी शानदार मैच देखने को मिला।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Feb 2020, 11:00 IST

Becky was brutally attacked while Edge

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ की शुरुआत सैथ रॉलिंस, मर्फ़ी और AOP ने की। रॉलिंस ने पिछले हफ्ते हुए सैगमेंट को फिर से याद करते हुए फैंस को बताया कि वह पिछले हफ्ते केविन ओवेंस के कारण WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर नहीं बन पाए। ओवेंस ने एंट्री की और फिर रॉलिंस ने उन्हें समझाया कि वह रिंग में आने की गलती नहीं करें क्योंकि वो अकेले हैं। 

ये भी पढ़ें: Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के ऊपर NXT सुपरस्टार ने खतरनाक अटैक करते हुए किया लहूलुहान

इसके बाद ओवेंस का साथ देने द वाइकिंग रेडर्स भी वहां आ जाती है। मर्फ़ी और AOP रिंग से उतरकर हमला करते हैं और फिर अचानक से समोआ जो, रॉलिंस पर कोकिना क्लच का इस्तेमाल कर देते हैं। किसी तरह अपने आप को बचाते हुए रॉलिंस और उनकी टीम वहां से चली जाती है और फिर मेन इवेंट में इन रेसलर्स का मुकाबला होता है।

शो में NXT की विमेंस चैंपियन भी नज़र आती हैं जो आते ही बैकी लिंच पर खतरनाक हमला कर देती हैं। इन सैगमेंट्स और मुकाबलों के जरिये WWE ने फैंस को कई चीज़ें बताने की कोशिश की है। 

#5 शायना बैजलर और बैकी लिंच के बीच मुकाबला होने वाला है


Did Baszler go too far?

इस हफ्ते रॉ में बैकी लिंच ने असुका का सामना किया। मुकाबले में उन्होंने अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड की थी और इस एक शानदार मैच के बाद लिंच ने जीत दर्ज की। इसके बाद NXT की पूर्व विमेंस चैंपियन शायना बैजलर वहां आकर लिंच पर हमला कर देती हैं। इसके बाद वह मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन की गर्दन पर जोर से काट भी लेती हैं जिसके बाद वहां से खून बहने लगता है।

इसके बाद लिंच को अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन बीच शो में ही वह वापस लौट आती हैं। वह बैजलर को धमकी देती हैं कि जब वह उन्हें मिलेंगी तो उनका बुरा हाल होगा।

दोनों रेसलर्स के बीच रेसलमेनिया में मैच होने की अफवाहें काफी समय से आ रही है और इस वजह से ऐसा हो भी सकता है। शायद बैजलर रेसलमेनिया में लिंच को हरा दें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 11 Feb 2020, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit