Create
Notifications

WWE में क्यों हुई Brock Lesnar की वापसी? Raw के कमेंटेटर ने बताई बहुत ही अहम वजह 

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने दावा किया है कि कंपनी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी इसलिए संभव हो पाई है क्योंकि WWE के दो टॉप स्टार्स रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय चोटिल हैं।

बीस्ट इनकार्नेट एक सुपर एथलीट हैं। उन्होंने प्रोफेशल रेसलिंग के साथ-साथ UFC में भी अपना परचम लहराया है। पिछले हफ्ते Smackdown में लैसनर ने वापसी कर ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला कर दिया था , जिसके बाद SummerSlam के मेन इवेंट का ऐलान हुआ। रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करेंगे।

हाल ही में WWE के कुछ बड़े स्टार्स चोटिल हुए हैं। रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स गंभीर चोट के चलते लंबे समय के लिए WWE रिंग से दूर हो चुके हैं। After The Bell के हालिया पोडकास्ट में बात करते हुए कोरी ग्रेव्स ने स्वीकार किया कि बड़े सुपरस्टार्स की चोट के कारण होने वाली कमी को छुपाने के लिए ब्रॉक लैसनर की रोमन रेंस के खिलाफ वापसी हुई है।

"मुझे नहीं पता कि यह सही है या नहीं ,मैं बाहरी तौर पर केवल इसका अनुमान लगा रहा हूँ लेकिन हमें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि ऐसा कुछ भी होने वाला है। लेकिन अगर कंपनी WWE यूनिवर्स को कुछ रोमांचक चीज देना चाहती हैं तो उन्हें पता है वह क्या है ? कोई इमरजेंसी है ,ग्लास तोड़िए और तुरंत ब्रॉक लैसनर को बुलाइए !"
What's it like being locked inside the Elimination Chamber with #BrockLesnar? @_Theory1 explains on #AfterTheBell with @WWEGraves & @VicJosephWWE! Listen now on @Spotify or wherever you get you podcasts!🎧: ms.spr.ly/6017buJzz▶️: ms.spr.ly/6018buJzM https://t.co/U2AFoJO8tY

WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स चोटिल होने के कारण समर के सबसे बड़े इवेंट को मिस करने वाले हैं।

WWE में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा सातवीं बार बड़ा चैंपियनशिप मुकाबला

बहुत ही कम विरोधियों ने लैसनर को बराबर की टक्कर दी है। शुरुआती सालों में अंडरटेकर और कर्ट एंगल ही उनके कुछ बड़े प्रतिद्वंदी थे। लगभग दो दशकों के बाद ब्रॉक अगली पीढ़ी के मेगास्टार्स के साथ रिंग में खड़े दिखाई दे रहे हैं। ट्राइबल चीफ और बीस्ट इनकार्नेट साल 2015 से अभी तक एक-दूसरे को बराबर की टक्कर देते आ रहे हैं।

Every Roman Reigns vs Brock Lesnar match 🤯 https://t.co/MDRCyMT7gF

अभी तक रेंस ने लैसनर को 3 बार हराया है और लैसनर ने रेंस को 2 बार पिन किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam में कौन जीत दर्ज करने में कामयाब रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...