COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2 हफ्ते पहले लैसनर के हाथों छह F5 खाने वाले सैथ रॉलिंस की वापसी का एलान

Atul Kushwaha
ANALYST
न्यूज़
6.36K   //    10 Feb 2019, 17:23 IST

Enter caption

WWE के हाल ही में हुए पे-पर-व्यू रॉयल रंबल में शानदार प्रदर्शन करते हुए सैथ रॉलिंस ने 30 मैन रॉयल रंबल मुकाबले में जीत दर्ज की और इसके बाद उन्होंने रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी। लेकिन यह करना सैथ रॉलिंस के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। रॉयल रंबल के ठीक 1 दिन बाद हुई मंडे नाइट रॉ में हमें ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का आमना सामना देखने को मिला। जहां पर 'द बीस्ट' कहलाए जाने वाले ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को एक के बाद एक 6 एफ-5 ( फिनिशर) लगाए। यही कारण रहा कि पिछले रॉ में सैथ रॉलिंस नजर नहीं आए।

WWE 11 फरवरी (भारत में 12 फरवरी) को होने वाले रॉ एपिसोड में सैथ रॉलिंस के सैगमेंट का घोषणा की गई है। इसका मतलब साफ है कि सैथ रॉलिंस इस रॉ में WWE यूनिवर्स के सामने एक प्रोमो देते हुए नजर आएंगे। इसमें वो उस रात के बारे में बात करेंगे, जब ब्रॉक लैसनर ने उनके ऊपर हमला किया था। सैथ रॉलिंस अपने सभी फैन को यह भी बताएंगे कि वे किस तरह रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे और ब्रॉक लैसनर को हराने के लिए उन्होंने क्या रणनीति बनाई है?

अगले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में शायद ब्रॉक लैसनर नजर नहीं आएंगे, जिससे सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच फाइट देखने को नहीं मिले। लेकिन शायद ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन प्रोमो के दौरान सैथ रॉलिंस को इंटरप्ट कर सकते हैं। इस बीच पॉल हेमन, सैथ रॉलिंस को लेकर ऐसा कुछ कह सकते हैं जिससे गुस्सा होकर सैथ रॉलिंस, पॉल हेमन के ऊपर हमला कर दें।


यदि WWE रैसलमेनिया में इन दोनों रैसलर के बीच एक बड़ा मुकाबला दिखाना चाहती है, तो WWE को अभी से इन दोनों के बीच एक शानदार स्टोरी लाइन तैयार करनी होगी। तभी WWE दर्शक रैसलमेनिया में इस मुकाबले को देखने के लिए उत्साहित हो सकेंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि WWE अगले मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिंस को कैसे बुक करती है।

Get WWE News in Hindi here

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...