Raw के मेन इवेंट में हुई बहुत बड़ी गलती, मैच खत्म होने से पहले अचानक शो चला गया ऑफ एयर

Enter caption

इस हफ्ते की रॉ शानदार रही। मेन इवेंट में रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस टाइटल के लिए मैच हुआ। रोलअप कर के रे मिस्टीरियो ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया था। लेकिन अचानक बीच में ही ये शो ऑफ एयर में चला गया था। जिसमें मिस्टीरियो अपना सेलिब्रेशन कर के रिंग से बाहर निकले। दरअसल मैच खत्म होने से पहले ही शो ऑफ एयर चला गया था। एनाउंसर ने बाद में WWE यूनिवर्स को बताया कि रे मिस्टीरियो ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े सुपरस्टार्स जो WrestleMania 36 में द फीन्ड को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE ने बाद यूट्यूब और ट्विटर पर रॉ के खत्म होने की फुल क्लिप डाली। क्लिप में साफतौर पर दिख रहा है कि रैंडी ऑर्टन रैंप में जाते-जाते काफी खुश नजर आए थे। दरअसल इस मैच में रैंडी ऑर्टन ने ही दखलअंदाजी की थी। जिसका फायदा रे मिस्टीरियो ने उठाया और रोलअप कर के ये मैच जीत लिया।

youtube-cover

ये एक बड़ी गलती इस शो में देखने को मिली है। इसके बाद तीन घंटे पूरे करने के लिए अलग से क्लिप चलााई गई। ऐसा WWE में बहुत कम देखने को मिलता है। आगे जाकर इसका बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। ट्विटर पर भी फैस ने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की थी। क्योंकि ये किसी को समझ नहीं आया कि अचानक बीच मैच में शो ऑफ एयर कैसे हो गया।