2 दिग्गजों की वापसी और शानदार एक्शन के बाद भी WWE को हुआ भारी नुकसान

Enter caption

रेसलमेनिया के बाद से रॉ की व्यूअरशिप में हमेशा गिरावट ही सामने आ रही है। इस बार भी रॉ को काफी नुकसान हुआ है। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.842 मिलियन थी। और इस हफ्ते 25,000 व्यूवर्स की कमी नजर आई है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.817 मिलियन रही। ये काफी चिंताजनक बात सामने आ रही है। विंस मैकमैहन ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में चिंता जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

पहला घंटा- 1.945 मिलियन

दूसरा घंटा- 1.888 मिलियन

तीसरा घंटा-1.619 मिलियन

इस बार भी तीसरे घंटे में काफी नुकसान हुआ है। हमेशा तीसरे घंटे में यही हाल हो रहा है। पहला घंटा बहुत अच्छा रहा। लेकिन तीसरे घंटे में आते-आते व्यूअरशिप पूरी तरह गिर गई। हालांकि शो काफी अच्छा रहा था। शो की शुरूआत और अंत काफी अच्छा रहा। सिक्स मैन टैग टीम मैच भी हुआ। ट्रिपल थ्रेट मैच असुका, नाया जैक्स और शायना बैजलर के बीच था। इसके अलावा यूएस चैंपियनशिप के लिए एंड्राडे और अपोलो क्रूज के बीच मैच हुआ। तीसरे घंटे में बहुत नुकसान देखने को मिला। 300,000 व्यूवर्स की कमी तीसरे घंटे में आते-आते देखने को मिली। शो के मेन इवेंट में इस बार WWE चैंपियनशिप के लिए मैकइंटायर और सैथ रॉलिंस के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइऩ भी हुआ।

रॉ की व्यूअरशिप लगातार चिंता का विषय बनी हुई है। रॉ के मुकाबले स्मैकडाउऩ की व्यूअरशिप अच्छी रहती है। कंपनी को रॉ से काफी फायदा होता है क्योंकि ये तीन घंटे की होती है। लेकिन पिछले एक साल से व्यूअरशिप को लेकर काफी परेशानी हो रही है। विंस मैकमैहन ने इसके लिए कई बदलाव भी किए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कोरोना वायरस के चलते तो और भी नुकसान अब कंपनी को झेलना पड़ रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now