Raw Reunion में जॉन सीना क्यों हुए अचानक गायब और कहां थे ब्रॉक लैसनर?

Ankit
रॉ का रीयूनियन हुआ
रॉ का रीयूनियन हुआ

रॉ का रीयूनियन जबरदस्त हुआ जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। करीब 42 दिग्गज रेसलर्स ने इस शो में शिरकत की और एक जबरदस्त एपिसोड दिया। जॉन सीना ने शो का आगाज किया था लेकिन अब Fightful’s Sean Ross Sapp की रिपोर्ट्स ने बताया कि सीना सैगमेंट के तुरत बाद गायब हो गए थे जबकि ब्रॉक लैसनर बैकस्टेज मौजूद ही नहीं थे।

इस रॉ के रीयूनियन में रिक फ्लेयर, हल्क होगन, मिक फोली, शॉन माइकल्स , स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन जैसे सुपरस्टार्स ने दस्तक देकर इस शो का रोमांच और बढ़ाया। जॉन सीना ने ओपनिंग सैगमेंट में खूब रंग जमाया, उन्होंने द उसोज और रिकीशी के साथ रैप बैटल में हिस्सा लिया। जिसके बाद द रिवाइवल ने एंट्री की उनके साथ दिग्गज डिवोन डडली आए, उसोज और रिवाइवल का मैच हुआ जिसमें जॉन सीना कहीं दिखाई नहीं दिए।

हालांकि बताया जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर को शो के लिए बुक किया गया था जिससे वो अपनी समरस्लैम की कहानी को सैथ रॉलिंस के साथ आगे बढ़ा सके। लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन लैसनर को कहीं भी शो पर नहीं देखा गया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw Reunion, 22 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Fightful Select के सीन रॉस सैप ने खुलासा किया है कि जॉन सीना ने अभी फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की शूटिंग पूरी नहीं की है इसलिए वो सैगमेंट के तुरंत बाद WWE से चले गए थे। वहीं ऐसा बोला जा रहा था कि लैसनर भी बैकस्टेज थे लेकिन वो कहीं दिखाई नहीं दिए।

खैर, रॉ का रीयूनियन काफी जबरदस्त था सबसे ज्यादा मजा फैंस को अंतिम सैगमेंट में आया जहां ऑस्टिन ने बीयर पार्टी की। ऑस्टिन ने सभी का धन्यदाव किया और अपने स्टाइल में सभी दिग्गजों के साथ बीयर की बारिश की। एक बात तो तय है कि ये लंब समय बाद रॉ का सबसे बेस्ट एपिसोड था।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now