Raw Reunion में WWE लैजेंड्स के साथ सैथ रॉलिंस का सैगमेंट बुक करने की वजह सामने आई

सैथ रॉलिंस और WWE के कई सारे लैजेंड्स
सैथ रॉलिंस और WWE के कई सारे लैजेंड्स

WWE रॉ के इतिहास का सबसे खास एपिसोड आज हुआ। फैंस को इस साल दूसरी बार WWE के बहुत सारे लैजेंड्स एक ही जगह देखने को मिले। इस साल जनवरी में रॉ की 25वीं सालगिरह के मौके पर भी ऐसा ही कुछ हुआ था। उस समय रॉ को 2 अलग-अलग जगहों से ब्रॉडकास्ट किया गया था।

इस हफ्ते रॉ में पूर्व यूएस चैंपियन और हाई फ्लायर सुपरस्टार रिकोशे नजर नहीं आए। अब जानकारी सामने आ रही है कि कोहनी में हुए इंफेक्शन की वजह से उन्हें रॉ में शामिल होने की इजाजत नहीं मिली।

रॉ के बाद हुए रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के एपिसोड में डेव मैल्टजर ने कहा, "रिकोशे को कोहनी में इंफेक्शन है। इस बार सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच जो सैगमेंट और मैच हुआ, वो रिकोशे के लिए प्लान किया गया था। मुझे नहीं पता कि ये पॉल हेमन का आइडिया था या नहीं, लेकिन ये जरूर पता है कि ये सैगमेंट रिकोशे को ध्यान में रखकर तैयार किया था और उसमें DX के सुपरस्टार्स रिकोशे की तारीफ करते। रिकोशे को मैच लड़ने के लिए इजाजत नहीं मिली। इस वजह से सैथ रॉलिंस को इस मैच में शामिल किया गया।"

ये भी पढ़ें: WWE Raw Reunion, 22 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ रीयूनियन के लिए एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच मैच बुक किया गया था। ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन द्वारा मदद किए जाने के बाद ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स, सैथ रॉलिंस के बचाव के लिए आए और रिंग साइड पर खड़े थे। इसके बाद रोड डॉग, एक्स पैक, स्कॉट हॉल और केविन नैश ने भी आकर एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन (The OC) की बेइज्जती की, जिसमें सैथ भी शामिल थे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं