Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: इस हफ्ते Raw में WWE को साल का सबसे बड़ा नुकसान हुआ

A Curb-Stomp to end the night
ANALYST
Modified 12 Jun 2019, 17:00 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE अपने शो की घटती व्यूअरशिप में गिरावट को अब सहन नहीं कर पा रही है। कड़ी मेहनत के बाद भी NBA फाइनल्स से भिड़ंत होने के कारण इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप पिछले सप्ताह के मुक़ाबले करीब तीन लाख तक नीचे आ गिरी है।

10 जून के रॉ एपिसोड को औसतन 2.12 मिलियन लोगों ने लाइव देखा था और दुर्भाग्यवश यह संख्या नए साल के बाद सबसे कम है। पिछले सप्ताह के रॉ एपिसोड को औसतन 2.40 मिलियन लोगों ने लाइव देखा था और इस सप्ताह से तुलना करें तो स्पष्ट रूप से व्यूअरशिप में 12 प्रतिशत तक की गिरावट देखी गई है।

ये भी पढ़ें:- ट्रिपल एच और बुलेट क्लब के सदस्यों का जापान में होगा बड़ा मैच

पहला घंटा: 2.380 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.086 मिलियन

तीसरा घंटा: 1.909 मिलियन

इन आंकड़ों से पता चलता है कि तीसरे घंटे में क्या हुआ है। ये बिल्कुल भी WWE के सही नहीं है। एक वक्त ऐसा भी था जब सबसे ज्यादा व्यूअरशिप तीसरे घंटे में आती थी। लेकिन अब ये हालात बिल्कुल उल्टे हो गए है क्रिसमस 2018 के एपिसोड के बाद ऐसा कुल चौथी बार हुआ है जब व्यूअरशिप दो मिलियन से भी नीचे चली गई हो।

आमतौर पर किसी पीपीवी के बाद रॉ की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखी जाती है। लेकिन सुपर शोडाउन से अगली रॉ में ऐसा नहीं हुआ। सुपर शोडाउन से पहले रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। सुपर शोडाउन की व्यूअरशिप भी अच्छी थी। वैसे यह WWE के लिए घबराने वाली बात नहीं है क्योंकि NBA का हालिया सीज़न इस रविवार समाप्त हो रहा है। अब जब तक अगस्त में NFL का सीज़न शुरू नहीं होता, WWE के पास मौके का पूरा फायदा उठाने का मौका होगा। लेकिन WWE को इसका फायदा उठाने के लिए नई स्टोरीलाइन पर काम करना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 12 Jun 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit