Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown में चोटिल हुआ Raw का टॉप सुपरस्टार

न्यूज़
5.27K   //    10 Apr 2019, 11:00 IST

Enter caption

रैसलमेनिया के बाद हुई स्मैकडाउन में कुल चार मैच लड़े गए और चारों ही मैच टैग टीम वाले रहे। मेन इवेंट मुकाबला सिक्स-मेन टैग टीम मैच रहा जिसमें द न्यू डे का सामना द बार से हुआ। द बार की टीम में एक स्पेशल मेंबर आया था और वह थे ड्रू मैकइंटायर। हालांकि, मुकाबला मैकइंटायर के लिए सही नहीं गया क्योंकि उन्होंने खुद को चोटिल कर लिया है।

रैसलमेनिया के बाद स्मैक़डाउन को द न्यू डे और द बार की सिक्स-मेन टैग टीम ने हेडलाइन किया और इसी मुकाबले में पांच साल में पहली बार स्मैकडाउन में हिस्सा ले रहे मैकइंटायर खुद को चोटिल कर बैठे। मुकाबले में मैकइंटायर ने केवल एक ही याद रखने वाली चीज की थी जब उन्होंने ज़ेवियर वुड्स को मुंह के बल सीधा कमेंट्री टेबल पर पटक दिया था।

411Mania और वहां मौजूद दर्शकों के मुताबिक मैकइंटायर ने खुद को चोटिल कर लिया था और बैकस्टेज पर जाते समय उन्होंने अपने हाथ हवा में उठा रखे थे। रोंडा राउज़ी के बारे में भी कहा जा रहा है कि रैसलमेनिया 35 पर उन्हें गंभीर चोट लगी है तो वहीं एजे स्टाइल्स के चोटिल होने की खबरें भी चल रही हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन में स्टाइल्स, डैनियल ब्रायन और शार्लेट फ्लेयर जैसे बड़े सितारे मौजूद नहीं थे।

शो की शुरुआत न्यू डे के साथ हुई जो कोफी किंग्सटन की रैसलमेनिया 35 की जीत का जश्न मना रहे थे। द बार ने उनके जश्न में खलल डाला और उन्हें खुद और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबले के लिए चैलेंज किया। मुकाबले में मैकइंटायर और द बार ने क्रूरता दिखाई, लेकिन बिग ई की ताकत और कोफी की चतुराई के आगे उनकी एक न चली। द न्यू डे ने मुकाबले में जीत हासिल की और लगातार चले आ रहे अपने शानदार दिनों में और बढ़ोत्तरी की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...