Raw में WWE को मिला नया चैंपियन, बड़े सुपरस्टार्स की हुई हार

कुछ दिन पहले सुपर शोडाउन में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी ने टैग टीम चैंपियनशिप मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराया था। इस हफ्ते फिर रॉ में इन दोनों टीमों के बीच मैच हुआ। इस बार स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने ये मैच जीत लिया और वो नए टैग टीम चैंपियन बन गए। इस मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने मदद की।

ये भी पढ़ें: लैसनर की धुनाई और ऐज की पत्नी को RKO पड़ने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

स्ट्रीट प्रॉफिट्स को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है। इस समय ये टीम काफी अच्छा काम कर रही है। मैच शुरू होते ही इस टीम ने सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी पर अटैक कर दिया। मैच के दौरान AOP ने इस मैच में दखल दिया। इस समय ऐसा लगा कि एक बार फिर सैथ ऱॉलिंस और बडी मर्फी जीत जाएंगे। रेफरी का ध्यान भटकाने की बहुत कोशिश AOP ने की। इस दौरान केविन ओवेंस ने आकर स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद की। इसका फायदा उठाकर स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने ये मैच जीत लिया और वो नए टैग टीम चैंपियन बन गए।

मैच के बाद सैथ रॉलिंस औऱ बडी मर्फी ने एक बार फिर एलिमिनेशन चैंबर में मैच के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स को चैलेंज कर दिया। अब इन दोनों टीमों के बीच फिर से एक बड़ा मैच देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के पास टाइटल वापस लाने का एक बार फिर मौका मिलेगा। यहां से रेसलमेनिया के लिए भी बहुत तगड़ी स्टोरीलाइन बिल्ड हो रही है। बडा़ टैग टीम मैच रेसलमेनिया में होने की अब पूरी उम्मीदें हैं। केविन ओवेंस भी इस मैच का हिस्सा हो सकते हैं। रेसलमेनिया से पहले समोआ जो भी वापस आ जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now