Raw में ट्रिपल एच के बड़े एलान के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Ankit
Enter caption

एलिमिनेशन चैंबर के बाद हुई रॉ काफी जबरदस्त थी, ट्रिपल एच से इस शो का आगाज हुआ जबकि काफी कुछ एलान भी हुआ। NXT के कुछ बड़े फेमस सुपरस्टार्स ने मेन रोस्टर में कदम रखा जबकि हॉल ऑफ फेम के लिए कुछ नाम सामने आए।

रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार था , रोंडा राउजी से लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन , डीन एम्ब्रोज का मैच फैंस को देखने को मिला। काफी सारे प्रोमो के साथ साथ कुछ अच्छे सैगमेंट्स सामने आए। फिन बैलर को NXT के बड़े सुपरस्टार्स का साथ मिला। जबकि फेस के तौर पर सामने आ रहे इलायस को एक जॉबर जैसा बर्ताव किया गया।

मेन इवेंट में रोंडा राउजी ने अपने टाइटल को डिफेंड किया लेकिन मुकाबला पूरे शो का सबसे अच्छा मैच रहा। क्राउड ने रोंडा को सपोर्ट किया जबकि कई मौकों पर रोंडा की हालत बुरी दिखी। हालांकि ट्रिपल एच के एलान के बाद फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर

(अभी तक रोंडा राउजी का ये सबसे अच्छा मैच था। )

(पिछले कुछ सालों बाद रॉ का एक अच्छा शो देखने को मिला। क्योंकि NXT के सिएम्पा, गार्गानो, रिकोशे और एलिस्टर ब्लैक ने एंट्री की। )

(ये काफी अच्छा है कि रॉ, स्मैकडाउन और NXT को एक साथ लाया गया, ये जरुर ट्रिपल एच का सुझाव होगा क्योंकि विंस फैंस को वो चीजें नहीं देते जो वो चाहते हैं। )

(ये काफी सालों में से एक अच्छी रॉ थी, नए चेहरों की काफी जरुरत थी। )

(रिकोशे हर तरीके से मेन रोस्टर में सूट करते हैं। )

(रॉ अच्छी थी ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू जीते। रुबी रायट ने अच्छा लड़ा। बुरी बात बैकी नहीं थी यूनिवर्सल चैंपियन नहीं थे। रिवाइवल और इलायस को जॉबर बना दिया। )

(काफी भयानक रॉ थी)

(मेन रोस्टर में डेब्यू काफी अच्छा था लेकिन अभी तय होना बाकी है कि वो रॉ में रहेंगे या फिर स्मैकडाउन में)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now