WWE Raw विमेंस चैंपियन असुका की 8 बड़ी कामयाबी जिसके बारे में कम लोग जानते होंगे

Ankit
असुका
असुका

WWE विमेंस मनी इन द बैंक 2020 को अपना विजेता मिल गया है। असुका ने पांच सुपस्टार्स को हराकर ये कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया। लेकिन असुका को क्या पता था कि वो कॉन्ट्रैक्ट नहीं बल्कि टाइटल के लिए लड़ रही थी।

ये भी पढ़ें-"ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE कभी मैच बुक नहीं करना चाहता''

दरअसल, इस हफ्ते की रॉ में बैकी लिंच मनी इन द बैक के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आईं। ये काफी हैरान कर देने वाला था क्योंकि बैकी तो रॉ विमेंस चैंपियन थी। बैकी ने रिंग में जैसे ही कदम रखा वहां असुका आईं और चिल्लाने लगी कि ये उनका कॉन्ट्रैक्ट हैं। तभी बैकी ने उन्हें बताया कि उन्होंने टाइटल के लिए मैच लड़ा था जो वो जीत गई हैं। बैकी ने ये भी बताया कि वो मां बनने वाली हैं जिसके कारण उन्हें टाइटल छोड़ना पड़ा है। अब असुका WWE रॉ विमेंस चैंपियन हैं। हालांकि हम आपको बताते हैं कि WWE में असुका ने और कितनी कामयाबी हासिल की हैं।

WWE में असुका की बड़ी कामयाबी

-रॉ विमेंस चैंपियन बनीं असुका

-स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

-NXT विमेंस टाइटल को अपने नाम किया।

-विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को कायरी सेन के साथ जीता।

-विमेंस मनी इन द बैंक 2020 की जीता।

- ऐतिहासिक विमेंस रॉयल रॉयल को अपने नाम किया।

-सबसे पहले मिक्स्ड मैच चैलेंज को भी जीता।

-सर्वाइवर सीरीज 2017 में अपनी टीम से अकेले बची और मुकाबला जीता।

असुका का करियर NXT में काफी अच्छा चल रहा था। उन्होंने गोल्डबर्ग के 173 जीत का रिकॉर्ड तोड़ा था। असुका के काम को देखते हुए उन्हें मेन रोस्टर में डाला गया। उन्होंने रॉयल रंबल को भी जीता लेकिन रेसलमेनिया में टाइटल नहीं जीत पाई।

जिसके बाद असुका का करियर थोड़ा खराब हुआ। माना गया था कि असुका को पुश नहीं मिलेगा। हालांकि मनी इन द बैंक और टाइटल देकर अब WWE ने साबित कर दिया है कि नई कहानी का आगाज हो गया है। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रॉ में असुका को कौन चैलेंज करता है।

ये भी पढ़ें-71 साल के रिकॉर्ड WWE चैंपियन ने रोमन रेंस के खिलाफ आखिरी मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now