Create
Notifications

"मैचों को छोटा करने की जगह वीडियो पैकेज हटा दो"- WWE SummerSlam में चैंपियनशिप मैच जल्दी खत्म करने का असली कारण सामने आया

WWE SummerSlam में विमेंस टाइटल मैच छोटा रहा
WWE SummerSlam में विमेंस टाइटल मैच छोटा रहा
reaction-emoji
Ujjaval

SummerSlam: WWE SummerSlam इवेंट काफी शानदार साबित हुआ। कई सारे मैच बढ़िया रहे लेकिन स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस टाइटल मैच जरूर थोड़ा निराशाजनक साबित हुआ। कई सारे फैंस इस चीज़ को लेकर गुस्सा थे और अब इस मुकाबले के छोटा होने का असली कारण सामने आया है।

WWE SummerSlam में लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी का मैच छोटे होने के कारण सामने आया

SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन और रोंडा राउजी के बीच मैच देखने को मिला था। दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स से एक अच्छे मैच की उम्मीद थी क्योंकि उनका लड़ने का अंदाज अलग-अलग है। इसी कारण सभी को उम्मीद थी कि वो मिलकर अपने-अपने तरीके से इस मैच को देखने लायक बनाने में सफल रहेंगी।

यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। इस मुकाबले का अंत सिर्फ 4 मिनट और 35 सेकंड्स में हो गया। कई लोग अचानक से मैच खत्म होने के कारण चौंक गए थे। अब Wrestling Observer के ब्रायन एल्वरेज ने बताया है कि आखिर दोनों विमेंस सुपरस्टार्स का चैंपियनशिप मैच छोटा क्यों था।

ब्रायन ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि WWE ने अंतिम समय पर इस मैच को छोटा करने का निर्णय लिया क्योंकि द मिज़ और लोगन पॉल का मैच उम्मीद से ज्यादा लंबा हो गया। दरअसल, दोनों मेंस सुपरस्टार्स का मैच 14 मिनट्स से ऊपर चला गया था। इस वजह से कंपनी ने थोड़े एडजस्टमेंट किए। हालांकि, उन्होंने इसी दौरान WWE पर सवाल उठाते हुए कहा कि कंपनी ने मैचों के बीच में इतने सारे वीडियो पैकेज चलाए, जिन्हें कम किया जा सकता था। ब्रायन ने ट्वीट में कहा,

"इस मैच का समय काफी छोटा हो गया क्योंकि द मिज़ और लोगन पॉल का मैच ज्यादा लंबा चल गया। क्यों न हमें मैचों में से समय कम करने के बजाय कुछ वीडियो पैकेजेस को कट कर देना चाहिए?"

इस मैच के अंत में रोंडा ने लिव को सबमिशन में फंसा लिया था। चैंपियन ने उनके सबमिशन को पिनफॉल में बदला। रेफरी ने 3 काउंट किया और इतनी देर में ही मॉर्गन ने टैपआउट भी कर दिया। हालांकि, रेफरी ने लिव को विजेता घोषित किया। मैच के बाद रोंडा का हील टर्न हुआ और उन्होंने मॉर्गन समेत रेफरी पर भी अटैक किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...