Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: फिन बैलर के चैंपियनशिप मैच से बाहर होने की वजह आई सामने

  • फिन बैलर के स्मैकविल में मैच नहीं लड़ने का बड़ा कारण सामने आया
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:58 IST

फिन बैलर
फिन बैलर

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने आज स्मैकविल के शुरू होने से पहले यह घोषणा कर सभी रेसलिंग फैंस को चौंका दिया कि फिन बैलर चोट की वजह से अपना मैच नहीं लड़ पाएंगे। फिन बैलर का यह मैच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए शिंस्के नाकामुरा के साथ होना था।

WWE ने 18 जुलाई को यह घोषणा की थी कि वह 27 जुलाई को स्मैकविल नाम से एक लाइव इवेंट WWE नेटवर्क पर प्रसारित करेगी। यह लाइव इवेंट एक घंटे का था। इस इवेंट के शुरू होने से आधे घंटे पहले WWE ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि फिन बैलर को मेडिकल टीम ने मैच लड़ने की अनुमति नहीं दी। इस वजह से वह इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

यह भी पढ़े: द रॉक को फॉक्स पर स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में बुलाने के 5 बड़े कारण

अली ने नाकामुरा को इंटरफेयर कर चैंपियनशिप के लिए चुनौती दे दी। इन दोनों के बीच अच्छा और बढिया मैच हुआ। नाकामुरा ने अली को पिन कर अपना टाइटल डिफेंड कर लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, फिन बैलर चोटिल नहीं थे बल्कि अपनी बीमारी की वजह से वह मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। शॉन रॉस सैप ने फाइटफुल सेलेक्ट पर लिखा कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को पेट में तकलीफ होने के वजह से इस मैच से बाहर कर दिया। जबकि पोस्ट रेसलिंग के जॉन पोलॉक ने कहा कि यह 24 घंटे तक रहने वाली बीमारी की स्थिति है। WWE को उम्मीद है कि फिन बैलर स्मैकडाउन लाइव के अगले एपिसोड तक ठीक हो जायेंगे।

WWE के आने वाले स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के लिए फिन बैलर बनाम डॉल्फ जिगलर का मैच तय किया जा चुका है और यह मैच अब होगा या नहीं इस बारें में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई। लेकिन यह तय है कि फिन बैलर, ब्रे वायट से समरस्लैम में मैच लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Published 28 Jul 2019, 15:47 IST
Advertisement
Fetching more content...