Create

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन द्वारा 'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर को पसंद करने की असली वजह सामने आई

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन
PANKAJ

लार्स सुलिवन(Lars Sullivan) इस समय काफी चर्चा में है। पिछले महीने WWE से उन्हें निकाल दिया गया था और इसका खुलासा अब हुआ। साल 2013 से लार्स सुलिवन WWE में थे। उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाने के लिए मेन रोस्टर में बहुत सारी चीजें की गई लेकिन सफलता नहीं मिली। WWE करियर अब उनका खत्म हो गया है।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बदला

WWE दि्ग्गज कर्ट एंगल ने किया बड़ा खुलासा

लार्स सुलिवन प्रोजेक्ट के ऊपर WWE ने बहुत ही मेहनत और टाइम दिया। विंस मैकमैहन के फेवरेट लार्स सुलिवन थे शायद इस वजह से उनके ऊपर ध्यान दिया गया। लेकिन घरेलू कारणों से सफलता सुलिवन नहीं पा सके।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के भाई पर जबरदस्त जीत के बावजूद 6 फीट 2 इंच के WWE सुपरस्टार को लगा बहुत बड़ा झटका

कर्ट एंगल ने हाल ही में अपने शो में ये बताया कि लार्स सुलिवन के लुक को क्यों विंस मैकमैहन इतना पसंद करते थे। कर्ट एंगल ने कहा,

लार्स सुलिवन को इस बिजनेस में अनुभव की कमी थी। उन्हें और भी ट्रेेनिंग की जरूरत थी। विंस मैकमैहन को लार्स सुलिवन को लुक अच्छा लगता था और इस वजह से वो उन्हें पुश देना चाहते थे। सुलिवन के पास बहुत ताकत थी जो विंस को पसंद थी। अनुभव उन्हें नहीं मिल पाया। उन्हें अभी भी ट्रेनिंग के साथ-साथ सीखने की जरूरत थी। लुक की वजह से विंस मैकमैहन ने उनके ऊपर ड्रा खेला था। लार्स सुलिवन को इसलिए इतना ऊपर दिखाया गया था।

WrestleMania 35 के बाद Raw के एपिसोड में लार्स सुलिवन ने कर्ट एंगल के ऊपर अटैक किया था। मेनिया में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ कर्ट एंगल का रिटायरमेंट मैच हुआ था। लार्स सुलिवन के रिलीज से कई लोग जरूर चौंक गए थे। क्योंकि लार्स सुलिवन को काफी हाइलाइट किया गया था। पिछले कुछ सालों में जब भी रिंग में आए उसके बाद लगातार वो विवादों में भी रहे।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 में हुए रोमन रेंस के साथ मैच में हुई गलती पर केविन ओवेंस ने तोड़ी चुप्पी

ये बात तो सभी को पता है कि लार्स सुलिवन को विंस मैकमैहन बहुत पसंद करते थे। शायद इसी वजह से वो पुश भी देना चाहते थे। उनके प्रोमो भी शानदार बनाए गए थे। लेकिन लार्स सुलिवन इसका फायदा नहीं उठा पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...