शेन मैकमैहन द्वारा WWE में Raw अंडरग्राउंड लाने की असली वजह सामने आई

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड काफी अलग था। WWE ने रॉ अंडरग्राउंड को प्रस्तुत किया। ये काफी अलग चीज अब WWE लेकर आया है। रॉ अंडरग्राउंड के तरह रिंग में रोप्स नहीं रहेंंगी और फिर फाइट होगी। यानि एक तरह से इसे स्ट्रीट फाइट कहा जा सकता है। WWE दिग्गज शेन मैकमैहन ने वापसी कर इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया। रॉ अंडरग्राउंड को लेकर अभी तक मिक्स्ड रिएक्शन सामने आया है। अभी हो सकता है कि इसमें और भी बदलाव आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 3 अगस्त, 2020

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के नए एडिशन में डेव मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया कि WWE द्वारा रॉ अंडरग्राउंड को लाने का कारण साफ है कि रेटिंग को बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। WWE इस समय अपनी रेटिंग को लेकर काफी परेशना है। कंपनी को कुछ अलग अब करने की जरूरत है। जिससे की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी हो। रेटिंग को बढ़ाने के लिए ही रॉ अंडरग्राउंड को लाया गया है।

WWE रॉ अंडरग्राउंड प्रोजेक्ट

youtube-cover

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि इस प्रोजेक्ट को लाने से पहले WWE चेयरमैन ने मीटिंग रखी थी। और शेन मैकमैहन को इसकी जिम्मेदारी दी गई थी। और साथ में कई लोगों ने इसमें शेन का साथ दिया। सीधा-सीधा इसको लाने का मतलब ये ही है कि WWE अब अपनी व्यूअरशिप को बढ़ाना चाहता है।

WWE रॉ में शेेन मैकमैहन ने वापसी कर रॉ अंडरग्राउंड के बारे में बताया। और इसमें मैचों के लिए रोप्स नहीं होंगे। इस फाइट्स में डॉल्फ जिगलर और वाइकिंग रेडर्स लड़ते हुए नजर आए। हालांकि MVP, बॉबी लैश्ले और शेल्टन बेंजामिन ने आकर तहलका मचा दिया और सभी को मार-मार कर पूरा खाली कर दिया।

अब WWE रॉ के आने वाले एपिसोड काफी रोमांच से भरे हुए होंगे। रॉ अंडरग्राउंड में कई सुपरस्टार्स अब लड़ते हुए नजर आएंगे। शायद ये भी हो सकता है कि कई बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। रॉ से एक दिन पहले WWE ने इस बात का ऐलान किया था कि शेन मैकमैहन रॉ में आएंगे। लेकिन शेन मैकमैहन कुछ ऐसा प्रोजेक्ट लाएंगे ये किसी को नहीं पता था। अब अगले हफ्ते इसमें कुछ और नया भी देखने को मिल सकता है। हालांकि इस प्रोजेक्ट में और क्या-क्या होगा ये किसी को नहीं पता है। खैस फैंस को अब अगले हफ्ते रॉ का इंतजार है।

यह भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब जॉन सीना की खूब पिटाई की गई

Quick Links

App download animated image Get the free App now