Create
Notifications

3 कारण जिनसे साबित होता है कि Stomping Grounds में रोमन रेंस को हार मिलनी चाहिए थी

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स एक लाजवाब शो रहा और दुनिया भर के फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है। बेहतरीन एक्शन से लेकर बेहतरीन मैच इस इवेंट में देखे गये।

खास बात यह रही कि सुपर शोडाउन की हार के बाद रोमन रेंस को लगातार दूसरी हार फेस नहीं करनी पड़ी।सच कहें तो रोमन से ज्यादा इस जीत की ड्रू मैकइंटायर को जरूरत थी, इसलिए जीत रोमन को नहीं बल्कि मैकइंटायर को मिलनी चाहिए थी।

शायद द बिग डॉग के फैंस यह सुनकर हैरान रह गए हों कि आख़िर कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार की जीत में क्या बुराई हो सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन बड़े कारण आपके सामने रख रहे हैं जो इस बात के पुख्ता संकेत देते हैं कि वाकई में रोमन से ज्यादा द स्कॉटिश साइकोपैथ को इस जीत की जरूरत थी।

# ड्रू मैकइंटायर को एक बहुत बड़े पुश की जरूरत है

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

सच्चाई यही है कि जब से मैकइंटायर ने वापसी की है उन्हें बड़े पुश की ही जरूरत रही है। हालांकि कुछ समय के लिए वो यूनिवर्सल टाइटल के करीब भी आए मगर हर बार उन्हें चैंपियन बनने से वंचित रखा गया। वो अकेले दम पर बड़े टाइटल का भार अपने कंधों पर उठाने में पूरी तरह सक्षम हैं और WWE को यह बात समझनी होगी।

हील किरदार को वो बेहद अच्छे ढंग से निभा रहे हैं और वो अच्छी तरह से जानते हैं कि एक हील सुपरस्टार का रिंग में क्या रोल होता है। इन दोनों में सबसे बड़ा फर्क यह है कि रोमन पहले ही कंपनी के स्टार हैं और मैकइंटायर अभी स्टार बनने की राह पर चल रहे हैं।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को अगर एक और हार मिलती तो वो इससे आसानी से उभर सकते थे लेकिन क्या अब यह स्कॉटिश स्टार इस हार के बाद ऐसा कर पाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# अपने दम पर बड़े से बड़े सुपरस्टार को हरा सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर एक बेहतरीन इन रिंग एथलीट हैं, उन्होंने कई बार खुद को साबित भी किया है कि वो किसी मिड-कार्ड सुपरस्टार की भूमिका निभाने यहां नहीं आए हैं। वो उनमें से भी नहीं हैं जो दूसरों को फॉलो कर टॉप पर पहुंचे। द स्कॉटिश साइकोपैथ का अपना एक अलग रुतबा है और उसी हिसाब से उन्हें मौके मिलने चाहिएं।

एक 3MB का दौर हुआ करता था और एक आज का दौर है, उनकी मेहनत ही है जो उन्हें टॉप पर पहुंचने के बेहद करीब खींच लाई है। दुर्भाग्यवश फिलहाल उन्हें शेन मैकमैहन के साथी के रूप में पेश किया जा रहा है, जो कि एक बकवास रणनीति के अलावा कुछ नहीं है।

सच कहें तो मैकइंटायर को ना तो शेन मैकमैहन की जरूरत है और ना ही बैरन कॉर्बिन के साथ की। वो अपने दम पर रोमन रेंस को हरा सकते थे जिससे उनके हील किरदार को भी पुश मिलता, दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: Stomping Grounds में हुई 3 सबसे बड़ी गलतियाँ

# ड्रू मैकइंटायर के लिए यह आख़िरी मौका है

रोमन रेंस के साथ फ्यूड ड्रू मैकइंटायर को स्टार बना सकती है
रोमन रेंस के साथ फ्यूड ड्रू मैकइंटायर को स्टार बना सकती है

आपको बता दें कि कि इस स्कॉटिश स्टार रैसलर की उम्र आज के हिसाब से 34 साल हो चुकी है। अब ऐसा कहना बिलकुल गलत नहीं कि मैकइंटायर फिलहाल अपने करियर के चरम पर हैं, यानी अभी नहीं तो कभी नहीं।

रोमन रेंस के साथ चल रही उनकी फ्यूड उन्हें टॉप पर पहुंचाने का एक शॉर्टकट है, यदि इसका भी फायदा उन्हें नहीं मिला तो उनका करियर ही बर्बाद हो जाएगा। हम यह भी जानते हैं कि ड्रू बेबीफेस किरदार के लिए फिट नहीं हैं और रोमन को लगातार हार का शिकार बना वो आसानी से टॉप पर पहुंच सकते हैं।

वो अगले 2 से 3 साल में स्टार नहीं बने, तो शायद उसके बाद उन्हें मौके मिल ही नहीं पाएंगे। हम आशा करते हैं कि उन्हें अधिक चोट ना लगें और लंबे समय तक दर्शकों का मनोरंजन करते रहें।

यह भी पढ़ें: WWE Stomping Grounds में बने रिकॉर्ड्स पर एक नजर

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...