Create

WWE में वेलेंटाइन डे वाले दिन दिल टूटने के बाद फेमस Superstar ने अपने साथी को दिया धोखा, बड़ी चैंपियनशिप जीतकर चौंकाया

WWE में चैंपियन को अपने पार्टनर से धोखा मिला
WWE में चैंपियन को अपने पार्टनर से धोखा मिला

WWE 24*7 टाइटल पिछले काफी समय से प्रो रेसलिंग फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। जिसे कभी, किसी भी समय और कहीं भी कोई भी रेसलर जीत सकता है। पिछले 80 दिनों से भी ज्यादा समय से ये टाइटल डैना ब्रुक के पास था, लेकिन इस हफ्ते रॉ (Raw) में उनके साथी ने उन्हें बड़ा धोखा दिया।

ब्रुक पिछले साल नवंबर महीने से चैंपियन बनी हुई थीं और इस दौरान रेजी ने कई बार उन्हें चैंपियनशिप बेल्ट हारने से बचाया। दोनों की दोस्ती समय बीतने के साथ गहरी होती जा रही थी, इसलिए इस हफ्ते Raw में वैलेंटाइन डे के मौके पर रेजी ने ब्रुक के सामने अपनी दोस्ती को अलग लेवल पर ले जाने का ऑफर दिया।

ब्रुक ने ऑफर को ठुकरा दिया, जिससे रेजी को गुस्सा आ गया और उन्होंने अगले ही पल ब्रुक को पिन करते हुए 24*7 चैंपियनशिप अपने नाम की। रेजी अपने करियर में तीसरी बार 24*7 चैंपियन बने हैं और आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि क्या डैना ब्रुक अपना बदला लेने की कोशिश करेंगी।

WWE Elimination Chamber 2022 के लिए Raw का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप खत्म

BREAKING NEWS: The final entrant in the Women's Elimination Chamber Match this Saturday at #WWEChamber is the returning @AlexaBliss_WWE!#WWERaw https://t.co/UjAuHd9t4T

इस हफ्ते का रेड ब्रांड का एपिसोड WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड रहा। Raw के खत्म होने के बाद Elimination Chamber 2022 के कार्ड में द मिज़ vs रे मिस्टीरियो मैच को जोड़ा गया।

रेड ब्रांड के एपिसोड में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट की स्टोरीलाइंस को एक फाइनल टच देने की कोशिश की गई। WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के सैगमेंट में सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, रिडल, ऑस्टिन थ्योरी और ब्रॉक लैसनर ने नया चैंपियन बनने का दावा किया और इस बीच लैसनर ने थ्योरी की बुरी तरह पिटाई भी की।

बैकी लिंच और लीटा के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ, विमेंस सुपरस्टार्स के गौंटलेट मैच में बियांका ब्लेयर को मजबूत दिखाया गया और एलेक्सा ब्लिस को वापसी के बाद अपना पहला मैच मिल गया है। उनके अलावा अन्य सुपरस्टार्स ने भी इस हफ्ते Raw को यादगार बनाने में अहम योगदान दिया।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment