WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर हुए हमले पर अपडेट सामने आया

रोमन रेंस
रोमन रेंस

स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में रोमन रेंस समरस्लैम के लिए अपने विरोधी का एलान करने वाले थे। इस दौरान उनपर बहुत सारे प्रोडक्शन का सामान गिर गया और शायद उन्हें चोट भी आई। इस अटैक की वजह से रोमन रेंस अपनी घोषणा नहीं कर पाए।

स्मैकडाउन के एपिसोड में द बिग डॉग पर किये गए अटैक को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह उनके समरस्लैम मैच की स्टोरीलाइन की शुरुआत है। हर एक फैन की इस हादसे पर अलग राय है। WWE ने कुछ समय पहले अपनी वेबसाइट और ट्विटर अकाउंट पर बैकस्टेज रोमन रेंस पर हुए हमले के बारे में जानकारी दी। WWE ने बताया कि वह इस मामले में जांच कर रही है और उन्होंने अभी तक की गई सारी जांच की सारे खबर अपनी वेबसाइट पर दी।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस की पहली हॉलीवुड फिल्म ने भारत में जबरदस्त कमाई की

WWE.com के अनुसार, अबतक हुई जांच के आधार पर रोमन रेंस पर गिरे सामान को फोर्कलिफ्ट ड्राइवर की गलती माना जा रहा है। इसको लेकर कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान के मुताबिक ये एक भूल थी। उस ड्राइवर के बारे में अभी कुछ भी जानकारी सामने नहीं आयी है। इस बयान को लेकर आर-ट्रुथ ने एक ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा।

वहीं बैकस्टेज इंटरव्यूवर कायला ब्रेक्सटन जो उस वक्त वहां मौजूद थी उन्होंने भी इसपर अपनी राय दी है। आपको बता दें कि ये मामला अब काफी गंभीर होता जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, डेनियल ब्रायन ने रोमन रेंस पर अटैक किया है, जिससे समरस्लैम में दोनों के बीच एक मैच हो सके। रोमन रेंस समरस्लैम के पोस्टर पर भी मौजूद है जिससे साफ पता चलता है कि WWE ने यह स्टोरीलाइन को समरस्लैम में मैच तक सीमित रखा है। अब देखना होगा कि आखिर रोमन पर अटैक करने वाला सुपरस्टार डेनियल ब्रायन है या कोई और सुपरस्टार।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now