WWE में रोमन रेंस और पॉल हेमन के रिश्ते की सच्चाई आई सामने

Enter caption

WWE समरस्लैम के बाद कंपनी में बहुत कुछ बदल गया है। रोमन रेंस और पॉल हेमन साथ आ गए हैं। अब लग रहा है कि आगे रोमन रेंस के एडवोकेट पॉल हेमन रहेंगे। WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के करियर को अब नई उड़ान यहां से मिलने वाली है। एक तरह से कहा जा सकता है की अब हील के तौर पर रोमन रेंस नजर आएंगे। रोमन रेंस के पास अब WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी हैं। अब कितना रोमन रेंस का टाइटल रन रहेगा ये देखने वाली बात है। WWE पैबेक में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को झटका, WWE ने उनके पेज और मर्चेंडाइज को हटाकर सभी को चौंकाया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और पॉल हेमन का रिलेशनशिप

सवाल ये खड़ा होता है कि पॉल हेमन और रोमन रेंस को साथ लाने में इतना टाइम क्यों लग गया? पॉल हेमन और रोमन रेंस के रियल लाइफ रिलेशनशिप की सच्चाई क्या है? टीवी पर ये जोड़ी किस तरह काम करेगी? ये बहुत बड़े सवाल सभी के सामने हैं। टॉम कोल्यूह ने रोमन रेंस और पॉल हेमन के रिलेेशनशिप को लेकर डीटेल फैंस के सामने रखी है। Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में टॉम कोल्यूह ने अपनी बात रखी है। टॉम ने ये कहा कि रोमन रेंस और पॉल हेमन बैकस्टेज में बहुत पहले से काम कर रहे हैं और इन दोनों का रिलेशन काफी क्लोज हैं। पॉल हेमन और रोमन रेंस एक दूसरे की बहुच इज्जत करते हैं। रेसलमेनिया 31 के बाद से ये दोनों साथ में काफी अच्छे से रहे हैं।

टॉम ने कहा,

रोमन रेंस और पॉल हेमन को लेकर प्लान पहले ही बना लिया गया था लेकिन इसे कभी सीरियस नहीं लिया गया। पॉल और रोमन काफी लंबे समय से रिलेशन में हैं। बहुत इज्जत ये दोनों एक दूसके की काफी लंबे समय से करते हैं। रेसलमेनिया 31 में भी ये आइडिया था कि पॉल हेमन, रोमन रेंस के कॉर्नर पर खड़े रहें। और अगले सभी मेन इवेंट्स में भी रोमन रेंस के साथ पॉल हेमन रहने वाले थे। हालांकि इस चीज को होने में काफी देर हो गई है।
समरस्लैम में रोमन रेंस की वापसी होगी ये किसी को नहीं पता था। ये अचानक लिया गया निर्णय था। हील टर्न को लेकर भी किसी को कुछ पता नहीं था। पॉल हेमन अब मौजूद हैं। रॉ एग्सक्यूटिव से जब पॉल को हटाया गया था तो उन्हें सिर्फ इन रिंग की ड्यूटी दी गई थी। यानि वो लैसनर के साथ ही रहेंगे। वो लैसनर को लाने का प्लान कर रहे थे। लेकिन अब सब अलग हो गया है। अब वो रोमन के साथ हैं और सब पूरी तरह बदल गया है।

ये भी पढ़ें: रैंडी ऑर्टन को WWE Clash of Champions में चैंपियनशिप मैच मिलने की 5 बड़ी वजह