Create

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज की पत्नी ने बैकी लिंच की रिंग में वापसी पर दिया बड़ा बयान

बैकी लिंच और डीन एंब्रोज
बैकी लिंच और डीन एंब्रोज

पूर्व WWE एनाउंसर रैने यंग ने हाल ही में ये बताया कि बच्चा पैदा करने के बाद भी WWE सुपरस्टार बैकी लिंच(Becky Lynch) को क्यों वापसी करनी चाहिए। WWE रिंग में बैकी लिंच का सभी फैंस अब इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब ब्रॉक लैसनर ने WWE में अपने प्रतिद्वंदी को एक मिनट के अंदर हराया

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Sports Media Podcast को हाल ही में रैने यंग ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां कई बड़े सवालों का जवाब उन्होंने दिया। WWE को लेकर भी उन्होंने बयान दिया। बैकी लिंच की वापसी को लेकर भी उनसे सवाल पूछा गया था। इस बारे में रैने यंग ने कहा,

हाँ! जरूर। तुम्हें लगता है कि वो एक शानदार माँ बनने के मौके को खोएंगी और वापस आएंगी और उम्मीद है कि विमेंस चैंपियनशिप जीतेंगी? वो ऐसा जरूर करेंगी।

यह भी पढ़ें: WWE से रोमन रेंस ने की है खास मांग, 2021 में SmackDown के पहले एपिसोड में करेंगे बड़ा ऐलान?

SummerSlam 2018 में बैकी लिंच ने हील टर्न लिया था और इसके बाद वो बड़ी सुपरस्टार बन गईं थी। WrestleMania 35 में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के साथ मेन इवेंट में उनका मुकाबला हुआ था। यहां वो चैंपियन बनीं थी। एक साल से ज्यादा समय तक वो चैंपियन बनीं रहीं थी। पिछले साल मनी इऩ द बैंक के बाद उऩ्होंने अपनी चैंपियनशिप असुका को दे दी थी। उन्होंने ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं।

कुछ समय पहले ही बैकी लिंच ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। सैथ रॉलिंस भी उनके साथ थे। सैथ रॉलिंस की वापसी अब होने वाली है। लेकिन बैकी लिंच की वापसी पर अभी संशय बरकरार है। 3-4 महीने उन्हें वापसी करने में अभी लग सकते हैं। ये साल बैकी लिंच के लिए खास रहेगा। वो आकर फिर से चैंपियनशिप के लिए फाइट करेंगी। पिछले दो सालों में बैकी लिंच का करियर बहुत ही शानदार रहा है। फैंस का जबरदस्त सपोर्ट उन्हें मिला है। इससे पहले शायद ही ये कभी हुआ होगा। विमेंस डिवीजन में बैकी लिंच का बहुत बड़ा नाम है। फैंस अब उनकी रिंग में वापसी का इंतजार कर रहे हैं। जिस दिन उनकी वापसी का ऐलान होगा तब फैंस को भी काफी मजा आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment