Create
Notifications

जॉन मोक्सली का खतरनाक मैच देख उनकी पत्नी रैने यंग के मुंह से निकले अपशब्द

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE को AEW हर पल अब टक्कर दे रहा है क्योंकि उसमें खतरनाक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। AEW में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और कैनी ओमेगा (Kenny Omega) का खतरनाक मैच हुआ। इसके बाद जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की पत्नी और पूर्व WWE प्रेजेंटर रैने यंग के मुंह से गाली निकल गई।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

रैने यंग ने AEW में जॉन मोक्सली और कैनी ओमेरा का मैच देखा जिसके बाद उनका रिएक्शन सामने आया। जॉन मोक्सली ने इस मैच में काफी हार्डकोर फाइट लड़ी जो शायद रैने यंग को पंसद नहीं आई जिसके कारण उन्होंने कुछ ऐसी प्रतिक्रिया सामने आई।

जॉन मॉक्सली और कैनी ओमेगा ने डेथ मैच में हिस्सा लिया जिसमें कटीले तारों का भी इस्तेमाल किया गया। ये मैच AEW वर्ल्ड टाइटल के लिए था। रिपोर्ट्स के अनुसार ये मैच काफी हार्डकोर था जिसको देख फैंस भी परेशान दिखे थे। इस मैच ने रैने यंग को भी परेशान कर दिया और वो अपनी जबान पर काबू नहीं रख पाई।

WWE को रैने यंग और जॉन मोक्सली दोनों छोड़ चुके हैं

जॉन मोक्सली के ऐसे मुकाबलों को पसंद नहीं करती है क्योंकि जब फरवरी में इस मैच का ऐलान किया गया था तब भी रैने यंग ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। रैने यंग जानती हैं कि ऐसे मुकाबलों में क्या होता है और रेसलर्स को कितनी चोट आती है।

कैनी ओमेगा ने इस मैच में जॉन मोक्सली का बुरा हाल किया और मैच को जीत लिया। कैनी ओमेना अब भी चैंपियन हैं और उम्मीद है कि आने वाले वक्त में जॉन मोक्सली एक बार फिर से इनको चैलेंज करेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

बता दें कि जॉन मोक्सली WWE में शील्ड के मेंबर थे लेकिन बाद में उन्हें सिंगल्स में पुश दिया गया। WWE में अपने काम से तंग और परेशानियों को देखते हुए उन्होंने AEW का हाथ थामा और डीन एम्ब्रोज से जॉन मोक्सली बन गए। रैने यंग भी WWE में प्रेजेंटर थी और उन्होंने SummerSlam 2020 के बाद कंपनी को छोड़ दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...