Create
Notifications

पूर्व चैंपियन डीन एंब्रोज की पत्नी ने WWE से जुड़ी अहम बात का खुलासा किया

Enter caption
PANKAJ

पूर्व WWE एनाउंसर और डीन एंब्रोज की पत्नी रैने यंग पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है। पहले वो प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में थी और अब कुछ बयानों की वजह से चर्चा में है।Getting Over पॉडकास्ट में हाल ही में रैने यंग ने हिस्सा लिया और यहां WWE से जुड़े कई मुद्दों को लेकर बात की। समरस्लैम 2020 में उनका बाहर होना और इसके अलावा तीन साल पहले कंपनी से जाने की सोचने को लेकर यहां रैने यंग ने बयान दिया।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस vs केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE TLC मैच के नियम क्या हैं और इसे किस तरह जीता जा सकता है?

पूर्व WWE एनाउंसर रैने यंग ने कही बडी़ बात

पिछले कुछ सालों में देखा जाए तो WWE में रैने यंग का बहुत बड़ा नाम हो गया था वो कमेंट्री भी फुल टाइमर के रूप में करने लग गई थी। लेकिन इस साल WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। पुख्ता कारण इस चीज के किसी को अभी तक नहीं पता है। लेकिन रैने यंग ने इस इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया, उन्होंने कहा,

मैंने WWE से तीन साल पहले जाने की कोशिश की थी। हालांकि ये बातचीत मैं पहली बार नहीं बता रही हूं। उस समय यहां से जाने का मैंने पूरा मन बना लिया लेकिन मुझे फिर बोला गया कि हम चाहते हैं कि तुम यहीं रहो, हमारे पास तुम्हारे लिए बहुत बड़े प्लान है। इस तरह की कई चीजें मेरे सामने रखी गई थी। इसके बाद फिर मैंने कहा ठीक है इन चीजों को कर लेते हैं।

रैने यंग का WWE रन साल 2012 से चल रहा है। इन आठ सालों में WWE में रैने यंग ने बहुत नाम कमाया। पिछले साल डीन एंब्रोज ने कंपनी छोड़ दी थी। रैने यंग समरस्लैम 2020 के बाद से रिलीज कर दी गई थी।जब ये खबर आई थी तो सभी फैंस काफी चौंक गए थे। क्योंकि रैने यंग का रिलीज होना किसी ने सोचा नहीं था। वैसे भी इस साल WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया है। कई सुपरस्टार्स AEW में भी जा चुके हैं।

रैने यंग को लेकर हाल ही में डीन एंब्रोज ने कहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं। यानि की अब सभी इनके घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर उत्सुक है। बहुत जल्द रैने यंग अपने फैंस को खुशखबरी दे सकती है और इस चीज का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों WWE रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच भविष्य में मैच प्लान कर रहा है


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...